A
Hindi News क्राइम वैलेंटाइन डे पर पुलिस के सामने पति ने माथे पर मारी गोली, 8 महीने पहले प्रेमी संग भागी थी महिला

वैलेंटाइन डे पर पुलिस के सामने पति ने माथे पर मारी गोली, 8 महीने पहले प्रेमी संग भागी थी महिला

8 महीने पहले गंगा सिंह की पत्नी सोनिया अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और दो महीने पहले ही पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया था। प्रेमी इस समय जेल में बंद है। पति ने इस मामले में कुल 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

मृतका का फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मृतका का फाइल फोटो

मथुरा (उप्र): मथुरा जिले के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह पति ने घर पर पुलिस की मौजूदगी में ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त पति ने गोली मारी, पुलिस दरवाजे पर खड़ी थी। हत्या के बाद पति घर के पीछे वाले दरवाजे से भाग गया। पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश सिंह ने मंगलवार को बताया कि रिफाइनरी थाना क्षेत्र के गांव भाहई में मंगलवार सुबह गंगा सिंह और उसकी पत्नी 29 वर्षीय सोनिया के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया, जिस पर सोनिया ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। वह मामला दर्ज कराने पुलिस के साथ जा ही रही थी कि उसके पति ने उसे यह कहकर घर के अंदर बुला लिया कि उसके कपड़े रह गए हैं और वह उसे भी ले जाए।

गोली मारकर फरार हो गया पति
उन्होंने बताया कि घर में घुसते ही गंगा सिंह ने पत्नी के माथे पर गोली मार दी जिससे वह वहीं गिर पड़ी। गोली की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी अंदर गए, लेकिन उसके प्राण निकल चुके थे। इसके साथ ही गंगा सिंह मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि 8 महीने पहले गंगा सिंह की पत्नी सोनिया अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और दो महीने पहले ही पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया था। प्रेमी इस समय जेल में बंद है। पति ने इस मामले में कुल 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें-

आरोपी की गिरफ्तारी में पुलिस टीम के साथ जुटा SOG
अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी पाकर वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश पांडेय के साथ मौके पर पहुंचे और मुआयना कर घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की। एसएसपी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाने के पुलिस बल के साथ-साथ निगरानी एवं विशेष अभियान दल (SOG) को भी लगाया गया है।

Latest Crime News