Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मेरठ में बोरे में मिला युवती का शव, शरीर पर नहीं था कोई कपड़ा; VIDEO में दिखा फेंकने वाला

मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में एक युवक महिला की निर्वस्त्र लाश सिर पर लेकर घूमता रहा। कॉलोनी में काफी देर इधर-उधर टहलता रहा फिर सुबह के वक्त लाश को गली में फेंककर भाग गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 12, 2023 19:02 IST
लाश सिर पर लेकर घूमता...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लाश सिर पर लेकर घूमता रहा युवक।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह सनसनी फैल गई जब जमना नगर इलाके की गैस गोदाम वाली गली में नाले के पास एक संदिग्ध बोरा पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। मौक पर पहुंची पुलिस ने बोरे की जांच की तो उसके अंदर एक युवती का निर्वस्त्र शव मिला। वहीं, मामले की जांच के दौरान पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगी उसने पूरे इलाके में दहशत फैला दिया। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स बोरे को कंधे में टांगे यहां वहां घूम रहा था। फिर कुछ देर बाद वो बोरे को फेंककर भाग गया।

जानिए क्या है पूरा मामला

मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में एक युवक महिला की निर्वस्त्र लाश सिर पर लेकर घूमता रहा। कॉलोनी में काफी देर इधर-उधर टहलता रहा फिर सुबह के वक्त लाश को गली में फेंककर भाग गया। कुछ देर बाद आस-पास के लोगों की बोरे पर नजर पड़ी, तो उनको शक हुआ। घबराए लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट और स्नीफर डॉग लेकर मौके पर पहुंची। जब बोरा खोला गया तो उसमें महिला की लाश मिली। घटना खरखौदा थाना क्षेत्र की है।

महिला की लाश सिर पर लेकर घूमता रहा युवक
पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी चेक किए जिसमें रविवार सुबह 7 बजकर 5 मिनट पर एक युवक नजर आया। वह बोरी में भरी लाश को सिर में लादे हुए था और धीरे-धीरे चल रहा था। युवक की उम्र करीब 35 से 40 साल के बीच है। वह काफी देर तक कालोनी में इधर-उधर टहलता भी रहा है। युवती की पहचान अभी नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि महिला की उम्र 35 वर्ष के आसपास रही होगी। पुलिस आस-पास के इलाके में जांच कर रही है। हत्यारोपी के वीडियो, फोटो दूसरे थाने में भेजे गए हैं।

यह भी पढ़ें-

पहचान छिपाने के लिए बिना कपड़ों के फेंक दी लाश
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) अनिरुद्ध सिंह ने कहा, "शव खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाकिर कॉलोनी में नाले के पास पाया गया।" ASP ने कहा, "हमने लापता लोगों के साथ युवती की फोटो हर थाने में भिजवा दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या उसके किसी जानकार ने ही की है और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसे बिना कपड़ों के बोरे में बंद कर यहां फेंका है।" उन्होंने कहा, "पुलिस की फील्ड यूनिट ने काम शुरू कर दिया है और आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। जांच जारी है और मामले को सुलझाने के प्रयास जारी हैं।"

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement