A
Hindi News क्राइम गर्लफ्रेंड ने पहले किया ब्रेकअप, फिर शादी से इनकार... भड़के युवक ने घोंपा चाकू; 4 साल पुराने रिश्ते का दर्दनाक अंत

गर्लफ्रेंड ने पहले किया ब्रेकअप, फिर शादी से इनकार... भड़के युवक ने घोंपा चाकू; 4 साल पुराने रिश्ते का दर्दनाक अंत

लड़की के गले और सिर पर चोट आई है। एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। युवक और लड़की के बीच पिछले 4 साल से प्रेम संबंध थे। हाल ही में लड़की ने संबंध खत्म कर उससे शादी करने से इनकार कर दिया था।

couple- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रेमी जोड़ा (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली में एक लड़के को दोस्ती तोड़ना और शादी से इनकार करना इतना नागवार गुजरा कि उसने नाबालिग लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद जाते हुए युवक का वीडियो CCTV में कैद हो गया है। घटना रविवार दोपहर करीब एक बजे दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके के मोलड़बंद एक्सटेंशन में हुई जब लड़की अपने दोस्त के घर पर थी। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले 4 साल से प्रेम संबंध थे। हाल ही में लड़की ने संबंध खत्म कर उससे शादी करने से इनकार कर दिया था।

लड़की के गले और सिर पर आई चोट
उन्होंने बताया कि लड़की के गले और सिर पर चोट आई है। एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि लड़की के परिचित एक व्यक्ति ने उसे मारने के इरादे से चाकू से हमला किया क्योंकि उसने रिश्ता तोड़ दिया था और उससे शादी करने से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें-

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा, ‘‘हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 506 (आपराधिक धमकी) और 452 (अनुमति के बिना घर में घुसना, चोट पहुंचाना, हमला करना या गलत तरीके से रोकना) के तहत मामला दर्ज किया है।’’ उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और तकनीकी निगरानी का इस्तेमाल कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। हालांकि घर के लोगों का कहना है कि अभी घायल युवती का एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति ठीक है वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Latest Crime News