A
Hindi News क्राइम कलंकित हुआ रिश्ता! पिता ने 16 साल की बेटी और उसकी सहेली से किया रेप; पीड़िता बोली- जब हद हो गई तो...

कलंकित हुआ रिश्ता! पिता ने 16 साल की बेटी और उसकी सहेली से किया रेप; पीड़िता बोली- जब हद हो गई तो...

पीड़ित बेटी ने बताया, उसका पिता उसके साथ कई साल से दुष्कर्म कर रहा है। विरोध करने पर मारपीट करता है। दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया है कि पहले सामाजिक दबाव के चलते वे चुप रहीं, लेकिन जब हद हो गई तो हम पुलिस की शरण में आए हैं।

rape victim- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पूर्व प्रधान पिता अपनी ही 16 साल की बेटी से करता रहा दुष्कर्म। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

सहारनपुर (उप्र): सहारनपुर जिले के गागलहेड़ी थानाक्षेत्र में एक पिता अपनी ही 16 साल की बेटी और उसकी इसी उम्र की सहेली से दुष्कर्म करता रहा और रिश्ते को कलंकित करता रहा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बच्चियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का पूर्व प्रधान अपनी ही नाबालिग बेटी और उसकी सहेली के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

जानें क्या है पूरा मामला
लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पिता उसके और संभल जिले की एक अन्य लड़की के साथ भी दुष्कर्म करता था, इसलिए वह अपने पिता की हरकतों से परेशान होकर न्याय के लिए थाने पहुंची है। पीड़ित बेटी ने बताया, उसका पिता उसके साथ कई साल से दुष्कर्म कर रहा है। विरोध करने पर मारपीट करता है। दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया है कि पहले सामाजिक दबाव के चलते वे चुप रहीं, लेकिन जब हद हो गई तो हम पुलिस की शरण में आए हैं।

यह भी पढ़ें-

एसपी सिटी के मुताबिक उसकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर शुक्रवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गांव का पूर्व प्रधान रह चुका है।

Latest Crime News