Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बर्थडे के लिए गर्लफ्रेंड को घर बुलाया, पहले केक कटवाया फिर उतारा मौत के घाट; 6 साल से था रिलेशनशिप

मृतक युवती की पहचान 24 वर्षीय नव्या के रूप में हुई है। वह राज्य पुलिस विभाग के आंतरिक सुरक्षा प्रभाग में क्लर्क थी। आरोपी की पहचान कनकपुरा निवासी प्रशांत के रूप में हुई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 15, 2023 15:50 IST
girlfriend murder- India TV Hindi
Image Source : IANS गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने के बाद की उसकी हत्या

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने ही अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया है। पहले युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को जन्मदिन मनाया और बाद में उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवती की पहचान 24 वर्षीय नव्या के रूप में हुई है। वह राज्य पुलिस विभाग के आंतरिक सुरक्षा प्रभाग में क्लर्क थी। आरोपी की पहचान कनकपुरा निवासी प्रशांत के रूप में हुई है। मामला लागेरे इलाके का है। आरोपी को यह शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और व्यक्ति के साथ अफेयर है जिसके कारण वह उसे मौत के घाट उतार दिया।

दूर के रिश्तेदार थे नव्या और प्रशांत

पुलिस के मुताबिक, नव्या और प्रशांत के बीच 6 साल से प्रेम संबंध थे। दोनों दूर के रिश्तेदार थे। नव्या ने पिछले मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया लेकिन प्रशांत व्यस्त रहने की बात कहते हुए उसमें शामिल नहीं हुआ। आरोपी ने बाद में शुक्रवार रात उसका जन्मदिन फिर से मनाया। उसने केक खरीदा और नव्या से कटवाया। इसके बाद उसने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। जब नव्या घर नहीं पहुंची तब परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस की जांच पड़ताल करने पर नव्या का शव प्रशांत के घर से बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें-

शक के चलते दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पीड़िता के शव को स्थानीय अस्पताल में भेज दिया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह परेशान था और पीड़िता के बारे में संदेह बढ़ गया क्योंकि वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ चैट करती थी। इस बात को लेकर दोनों में कई बार लड़ाई हुई। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement