A
Hindi News क्राइम सहारनपुर: 4 साल के बच्चे का क्षत-विक्षत शव देख कांप उठा कलेजा, 22 दिन पहले हुआ था लापता

सहारनपुर: 4 साल के बच्चे का क्षत-विक्षत शव देख कांप उठा कलेजा, 22 दिन पहले हुआ था लापता

लक्ष्य 2 जनवरी की शाम करीब 4 बजे घर के बाहर से खेलते समय कहीं गायब हो गया था जिसके बाद से वह लापता था। परिजनों के द्वारा खोजबीन के बाद नहीं मिलने पर इसकी FIR थाने में दर्ज कराई गई थी।

सहारनपुर में लापता...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सहारनपुर में लापता चार वर्षीय बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र से पुलिस ने 22 दिन से लापता चार साल के बच्चे के क्षत-विक्षत शव को गन्ने के खेत से बरामद किया हैं। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि, ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने सहारनपुर जिले के गंगोह थाना इलाके के खानपुर गुर्जर गांव में मंगलवार को गन्ने के खेत में बालक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान 4 वर्षीय लक्ष्य के रूप में की गई है। लापता लक्ष्य का शव मिलने से जहां परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं गांव में भी शोक की लहर है।

2 जनवरी को घर के बाहर से गायब हुआ था लक्ष्य
पुलिस के मुताबिक जब खानपुर गुर्जर गांव निवासी रियासत खेत में काम कर घर वापस लौट रहा था, तो वह अपने गन्ने के खेत में घुसे हुए आवारा पशुओं को भगा रहा था। तभी गन्ने के खेत में बच्चे का शव दिखाई दिया तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मृतक के परिजनो के मुताबिक, लक्ष्य 2 जनवरी की शाम करीब 4 बजे घर के बाहर से खेलते समय कहीं गायब हो गया था जिसके बाद से वह लापता था। परिजनों के द्वारा खोजबीन के बाद नहीं मिलने पर इसकी FIR थाने में दर्ज कराई गई थी।

तंत्र क्रिया के चलते बच्चे की बलि देने की आशंका
ग्रामीणों का कहना है कि चार साल के बच्चे से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है जो उसकी जान ही ले ली। उसके पिता राजकुमार की भी किसी से कोई रंजिश नहीं है। वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते है। ग्रामीण तंत्र क्रिया के चलते बालक की बलि देने की आशंका जता रहे हैं। मृतक बालक लक्ष्य का शव कई दिन पुराना होने के चलते शिनाख्त के लायक नहीं बचा था। परिजनों ने उसके कपड़ों, जूतों और बाहर की ओर निकले हुए दांतों के आधार पर बालक की शिनाख्त की।

ये भी पढ़ें-

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा मौत का सही कारण
सहारनपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया कि शव कुछ दिन पुराना लग रहा है, मौत का अभी सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण का पता चल पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Latest Crime News