A
Hindi News क्राइम मोबाइल गेम की सनक में युवक ने ले ली दोस्त की जान, चाकू से गोद-गोदकर कर दी हत्या

मोबाइल गेम की सनक में युवक ने ले ली दोस्त की जान, चाकू से गोद-गोदकर कर दी हत्या

मध्य प्रदेश शहडोल जिले से हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त को मोबाइल पर गेम ना खिलाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

mobile game- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मोबाइल गेम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आज के इस दौर में मोबाइल फोन आम जन की जरुरत तो है ही लेकिन जब इसका नशा दिमाग में चढ़ जाये तो ये हत्यारा भी बना देता है। कुछ ऐसा ही माजरा मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से सामने आया है जहां एक दोस्त को मोबाइल पर गेम ना खिलाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। जब एक दोस्त ने गेम खेलने के लिए अपना मोबाइल नहीं दिया तो दूसरा विवाद करने लगा और फिर झगड़ा इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने पास रखे धारदार चाकू से गला काटकर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरी घटना शहडोल जिले के जयसिंह नगर थाना की है जहां प्रिंस कहार नामक युवक अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था और मोबाइल में गेम खेल रहा था। इसी दौरान वहां पर 20 वर्षीय राजा अहिरवार भी पहुंच गया। सभी लोगों ने होली त्योहार को लेकर एक दूसरे से मेल मुलाकात की और बधाई भी दी। इसके बाद राजा अहिरवार ने प्रिंस कहार से गेम खेलने के लिए उसका मोबाइल मांगा तब प्रिंस ने मोबाइल देने से साफ मना कर दिया। इसी मोबाइल मांगने के दरमियान दोनों के बीच कहासुनी और विवाद हो गया। दोनों आपस में झगड़ने लगे। तभी प्रिंस ने धारदार चाकू से गोद-गोदकर राजा की हत्या कर दी। प्रिंस ने उसके गले और पेट में चाकू से कई वार किए।

इसके बाद गंभीर रूप से घायल राजा को स्थानीय लोगों और उसके कुछ साथियों के द्वारा अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। राजा अहिरवार की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई थी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक प्रिंस कहार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-

मोबाइल चलाने को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने एयर गन से फायर कर की पत्नी की हत्या; रातभर शव के पास बैठा रहा आरोपी

मेरठ में मोबाइल चार्जिंग दौरान हुआ शॉर्ट सर्किट, घर में लगी आग, 4 बच्चों की हुई मौत

Latest Crime News