A
Hindi News क्राइम काला जादू करके बीबी को मरवाना चाहता था हेड कांस्टेबल, तांत्रिक ने पुलिस वाले को ही उतारा मौत के घाट

काला जादू करके बीबी को मरवाना चाहता था हेड कांस्टेबल, तांत्रिक ने पुलिस वाले को ही उतारा मौत के घाट

मेरठ पुलिस ने दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की हत्या के आरोप में 'तांत्रिक' को गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश ठाकुर ने पुष्टि की कि गणेशानंद के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने काला जादू करने का दावा करके लोगों को धोखा दिया।

दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की हत्या- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की हत्या

मेरठ पुलिस ने दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की हत्या के आरोप में 'तांत्रिक' को गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश ठाकुर ने पुष्टि की कि गणेशानंद के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने काला जादू करने का दावा करके लोगों को धोखा दिया। एसपी ने कहा कि हेड कांस्टेबल गोपीचंद 26 मार्च को लापता हो गया था। उसकी पत्नी ने 27 मार्च को सरधना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

तांत्रिक से पत्नी को खत्म करवाना चाहता था कांस्टेबल
पुलिस ने 12 अप्रैल को हस्तिनापुर क्षेत्र के सुरजेपुर गांव के पास गंगा से सिपाही की मोटरसाइकिल बरामद की। ठाकुर ने कहा कि गोपीचंद एक साल से अधिक समय से गणेशानंद के संपर्क में थे। एसपी ठाकुर ने कहा, गोपीचंद चाहता था कि गणेशानंद काले जादू का इस्तेमाल कर उसकी पत्नी को खत्म कर दे। उसने अपनी पत्नी के नाम पर एक बड़ा कर्ज भी लिया था। हम मामले की जांच कर रहे हैं। 

अनुष्ठान के दौरान तांत्रिक ने पुलिस वाले को मारा
गोपीचंद 26 मार्च को दिल्ली से अपने पैतृक गांव के लिए निकले थे और 8 अप्रैल तक छुट्टी पर थे। पुलिस को कॉन्स्टेबल के गायब होने में गणेशानंद की कॉल डिटेल से शक हुआ और चित्रकूट से उसके लौटने का इंतजार किया। हत्या के दिन उसने गोपीचंद से पैसे भी लिए थे। पुलिस ने कहा कि 26 मार्च को गणेशानंद ने गोपीचंद को अपने आश्रम बुलाया, ताकि वह उसकी पत्नी रेखा की हत्या कर सके। पुलिस ने कहा कि गणेशानंद, गोपीचंद को गंगा के पास सिरजेपुर गांव ले गया और एक अनुष्ठान किया। अनुष्ठान के दौरान, गणेशानंद ने गोपीचंद पर धारदार हथियार से हमला किया और उनके शव, मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल को नदी में फेंक दिया। गोपीचंद के शव की तलाश अब भी जारी है।

ये भी पढ़ें-

सूडान में फंसे नागरिकों को निकालने से मना करता रहा अमेरिका, अब बसों के सहारे शुरू किया अभियान

लुधियाना के गयासपुरा में गैस लीक, अबतक 9 की दम घुटकर मौत, पूरा इलाका सील
 

Latest Crime News