A
Hindi News क्राइम क्रिसमस की रात 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, चर्च से प्रार्थना सभा में शामिल होकर लौट रही थी हॉस्टल

क्रिसमस की रात 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, चर्च से प्रार्थना सभा में शामिल होकर लौट रही थी हॉस्टल

जब देर रात तक नाबालिग अपने हॉस्टल नहीं पहुंची तो हॉस्टल प्रबंधन ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने पहले तो खुद पता लगाने की कोशिश की और जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

झारखंड के खूंटी में क्रिसमस की रात चर्च से अपने लौट रही एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की वारदात हुई। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। मंगलवार को वारदात के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें एक महिला भी शामिल है।

डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए युवक

बताया गया कि खूंटी जिले के तपकरा थाना क्षेत्र में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली नौवीं की छात्रा अपने दोस्त के साथ लौट रही थी। इसी दौरान भेलकी टोंगरी नामक जगह पर कुछ युवक पहुंचे और छात्रा को डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए। गैंगरेप के बाद वे उसे उसी स्थान पर छोड़कर भाग गए, जहां से उसे उठाया था। जब देर रात तक नाबालिग अपने हॉस्टल नहीं पहुंची तो हॉस्टल प्रबंधन ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने पहले तो खुद पता लगाने की कोशिश की और जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने तपकारा थाना को इसकी सूचना दी। इस बीच लड़की किसी तरह पहले अपने घर पहुंची और उसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची।

वारदात शामिल 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन युवकों अरबाज खान, शहबाज खान और हसनैन उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन आरोपियों की मदद के आरोप में तनीषा परवीन उर्फ गुड़िया को भी गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News