Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान: तीन पुलिसकर्मियों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, एसपी ने किया लाइन हाजिर

राजस्थान के अलवर जिले से एक शर्मनाक खबर आई है। तीन पुलिसकर्मियों पर एक नाबालिग ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है जिसके बाद एसपी ने तीनों को लाइन हाजिर करने का निर्देश दिया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: December 24, 2023 14:21 IST
policemen gang rape minor- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO तीन पुलिसकर्मियों पर लगा गैंगरेप का आरोप

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के रैणी थाने में एक नाबालिग लड़की ने तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। आरोपियों में से दो पुलिसकर्मी उसी थाने में तैनात है और एक मालखेड़ा थाने में तैनात है. लेकिन वो भी पहले उसी थाने में पदस्थापित था। पीड़िता ने पुलिसकर्मियों पर पिछले दो वर्ष में अलग-अलग जगह ले जाकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तीनों आरोपी पुलिसकर्मियों को अलवर पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच राजगढ़ पुलिस उपाधीक्षक उदय सिंह मीना को सौंपी गई है। 

एसपी ने किया लाइन हाजिर

वही, इस मामले कों लेकर एएसपी मुख्यलाय डॉक्टर तेजपाल सिंह के अनुसार अलवर एसपी के आदेश पर दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों में कांस्टेबल अविनाश मीणा और राजू रैणी थाने में कार्यरत हैं। जबकि तीसरा आरोपी सिपाही मानसिंह  करीब एक वर्ष से मालाखेडा थाने में पदस्थापित है। एसपी ने तीनों आरोपियों को लाइन हाजिर किया है।

दो साल से कर रहे थे दुष्कर्म

पीड़िता की मां का आरोप है कि तीनों पुलिसकर्मी उसकी बेटी के साथ पिछले दो साल से दुष्कर्म करते आ रहे हैं। तब वह नाबालिग थी। आरोपी उसके भाई को आर्म्स एक्ट में फंसाने की धमकी देते थे और उसके साथ दुष्कर्म करते थे। घटना के बाद से तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। गौरतलब है कि पीड़िता की थाने में सुनवाई नहीं होने पर मां अपनी बेटी के साथ अलवर एसपी कार्यालय पहुंची थी। इसके बाद रैणी थाने में एसपी के आदेश से केस दर्ज किया गया है।

(अलवर से राजेश कुमार की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement