A
Hindi News दिल्ली पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के काफिले से टकराई एक कार, सुरक्षाकर्मियों ने ड्राइवर को किया डिटेन

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के काफिले से टकराई एक कार, सुरक्षाकर्मियों ने ड्राइवर को किया डिटेन

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के काफिले से एक कार टकरा गई। गनीमत रही कि इस टक्कर से किसी को चोट नहीं लगी है। वहीं, पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

C. V. Ananda Bose- India TV Hindi Image Source : PTI पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के काफिले से एक कार टकरा गई है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है और पुलिस भी इस मामले की सघनता से जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, टक्कर के बाद ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और हर एंगल से पूछताछ की जा रही है।

काफिले से टैक्सी हुई टच

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के इंद्रपुरी थाने के इलाके में पूसा रोड पर वेस्ट बंगाल के राज्यपाल के काफिले में चल रही कार से एक टैक्सी टकरा गई। गनीमत रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। वहीं टक्कर के बाद काफिले को रोका नहीं गया और ये चलता रहा। टैक्सी चालक काफिले का पीछा करते हुए राज्यपाल के गेस्ट हाउस पहुंच गया। जिसके बाद काफिले में चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने दिल्ली पुलिस को जानकारी दी है। 

ड्राइवर से पूछताछ जारी

इस पर टैक्सी चालक का कहना है कि उसे नहीं पता था कि काफिला राज्यपाल का है। फिर सुरक्षाकर्मियों ने टैक्सी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ में जुट गई। जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर का नाम अजीत है और उससे हर एंगल से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली: खाने की चीजों में मिलावट पड़ेगी महंगी! हाई कोर्ट ने सभी फूड प्रोडक्ट्स की टेस्टिंग को लेकर दिए ये निर्देश