A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: रोडरेज के बाद खौफनाक तरीके से युवक का मर्डर, भाई की बाइक लेने आया था लेकिन हो गया खूनी कांड

दिल्ली: रोडरेज के बाद खौफनाक तरीके से युवक का मर्डर, भाई की बाइक लेने आया था लेकिन हो गया खूनी कांड

दिल्ली के नागलोई इलाके में एक 25 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। मृत युवक की पहचान साहिल के रूप में हुई है। वह अपने भाई की बाइक उठाने के लिए गया था, तभी घात लगाकर बैठे लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

Delhi Murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक साहिल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि नागलोई इलाके में बीच सड़क पर एक 25 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। कहा जा रहा है कि मिनी बस ड्राइवर के साथ हुई झड़प के बाद युवक को मारा गया। मृत युवक की पहचान साहिल के रूप में हुई है। इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

क्या है पूरा मामला

परिजनों के मुताबिक, मृतक साहिल का भाई विशाल लगभग 5 बजे जिम के लिए निकला था। तभी किसी बात को लेकर RTV (रैपिड ट्रांजिट व्हीकल) बस चालक से कहासुनी हुई थी। जिसके बाद बस चालक और उसके साथियों ने विशाल को नांगलोई मोड़ पर टक्कर मारकर गिराया और पीटा। विशाल अपनी बाइक छोड़कर पास के थाने में भागा और पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की। विशाल ने भाई साहिल को फोन कर पूरी बात बताई। इसके बाद जब साहिल बाइक लेने गया तो बस चालक ने घात लगाकर चाकुओं से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी। 

दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और कांड

इससे पहले दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात सामने आई थी। इस बार आरोपी लड़के ने लड़की की हत्या करने के बाद शव को फ्रिज में छिपा दिया था और चौंकाने वाली बात तो ये है कि हत्या के अगले ही दिन दूसरी लड़की से शादी कर ली। पुलिस ने लड़की के शव को बरामद कर लिया है और आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। लड़के से पूछताछ जारी है, जिसमें कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। आरोपी लड़के का नाम साहिल गहलोत है। 

ये भी पढ़ें- 

चीता और चेतक होंगे सेना से रिटायर, अब दुश्मन के सीने पर गरजेंगे ये नए लड़ाकू हेलीकॉप्टर

अमेरिका के बाद रोमानिया में दिखा चीन का जासूसी गुब्बारा, मिग-21 विमानों ने किया पीछा तो भाग गया जापान