A
Hindi News दिल्ली 11 साल के बच्चे के साथ अधेड़ कर रहा था गलत काम, सिगरट से भी दागा; ब्लीडिंग नहीं रुकी तो हुआ खुलासा

11 साल के बच्चे के साथ अधेड़ कर रहा था गलत काम, सिगरट से भी दागा; ब्लीडिंग नहीं रुकी तो हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि बच्चे से ब्लीडिंग के बारे में पूछा लेकिन बच्चा डरा हुआ था और उसने आपबीती नहीं सुनाई। जब ब्लीडिंग नहीं रुकी तो परिवार के लोगों ने लड़के को 30 दिसंबर को मध्य दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

दिल्ली में एक व्यक्ति...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में एक व्यक्ति ने बच्चे के साथ कुकर्म किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: देश की राजधानी में एक बच्चे से कुकर्म और सिगरेट से दागने का दिल दलहाने वाला मामला सामने आया है। घटना मध्य दिल्ली के करोल बाग की है। यहां एक खाली पड़े क्लिनिक के अंदर एक व्यक्ति ने दो महीने से अधिक समय तक 11 वर्षीय लड़के से कुकर्म किया और उसे सिगरेट से दागा। पुलिस ने सोमवार को बताया कि 5 जनवरी को शिकायत मिलने के बाद 48 वर्षीय आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बहुत पूछने के बाद बच्चे ने सुनाई आपबीती

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़ित के पड़ोसी आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह अपराध 26 दिसंबर को उस समय सामने आया जब बच्चे के परिवार के सदस्यों ने उसके निजी अंगों से खून बहता पाया। अधिकारी ने कहा, "उन्होंने उससे रक्तस्राव के बारे में पूछा लेकिन बच्चा डरा हुआ था और उसने आपबीती नहीं सुनाई।" जब रक्तस्राव नहीं रुका तो परिवार के लोगों ने लड़के को 30 दिसंबर को मध्य दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। अधिकारी ने कहा, “बहुत पूछने के बाद, उसने अपने परिवार के सदस्यों को बताया कि नवंबर से आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया और उसे प्रताड़ित किया।”

क्लिनिक में मिले जले हुए सिगरेट के टुकड़े

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बच्चे को सिगरेट से भी दागा। एक अन्य अधिकारी ने कहा, ‘‘क्लिनिक में कई जले हुए सिगरेट के टुकड़े पाए गए, जहां दो महीने तक कथित यातना और यौन उत्पीड़न का कृत्य किया गया था।’’

यह भी पढ़ें-