A
Hindi News दिल्ली घर के बाहर झाड़ू लगा रही बुजुर्ग महिला को पड़ोसी ने कार से उड़ाया, CCTV में कैद हुई दर्दनाक मौत

घर के बाहर झाड़ू लगा रही बुजुर्ग महिला को पड़ोसी ने कार से उड़ाया, CCTV में कैद हुई दर्दनाक मौत

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें बुजुर्ग महिला को कार से टक्कर लगने के बाद हवा में उछालते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने कहा कि कार में आरोपी मुकुल के साथ उसकी दो बहनें भी थीं।

delhi accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग महिला को कुचला

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में बुधवार को 65 वर्षीय महिला की पड़ोसी की कार से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे जानकी कुमारी अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थीं, तभी 25 वर्षीय मुकुल राठौड़ ने उन्हें कार से कुचल दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें जानकी को कार से टक्कर लगने के बाद हवा में उछालते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने कहा कि कार में मुकुल के साथ उसकी दो बहनें भी थीं। लगभग 47 सेकेंड के सीसीटीवी वीडियो क्लिप में, राठौड़ और उसकी बहनों को दुर्घटना के तुरंत बाद जानकी को देखने के लिए कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है।

हाल ही में सीखा गाड़ी चलाना

पुलिस ने कहा कि जानकी के परिवार के सदस्य और अन्य पड़ोसी घटनास्थल पर एकत्र हुए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद फरार हुए राठौड़ को शाम के समय पकड़ लिया गया। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि राठौड़ ने हाल ही में गाड़ी चलानी सीखी है, सुबह वह अपनी बहनों के साथ बाजार गया था, लौटते समय वाहन पर से नियंत्रण खोने की वजह से यह दुर्घटना हुई।

आरोपी के खिलाफ कड़ी सजा की मांग

अधिकारी ने बताया कि मृतक के बेटे तरूण बख्शी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (तेज गति से गाड़ी चलाना) और 304ए (लापरवाही के कारण मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानकी के परिवार में उनके पति, बेटा और दो बेटियां हैं। उनके परिवार वालों ने राठौड़ के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है। (भाषा)

यह भी पढ़ें-