A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में पलटी मालगाड़ी, ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतरे; देखें वीडियो

दिल्ली में पलटी मालगाड़ी, ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतरे; देखें वीडियो

इस हादसे के बाद रेलवे ने बताया कि ट्रेन में लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे। इसके साथ ही कहा कि इस हादसे में किसी के भी घायल होने की संभावना नहीं है।

Delhi News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली में पलटी मालगाड़ी, कई डिब्बे पटरी से उतरे

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ा रेल हादसा हुआ है। यहां जखीरा फ्लाईओवर के पास एक मालगाड़ी पलट गई है। जानकारी के अनुसार, मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि इस हादसे में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। इस हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे, फायर ब्रिगेड समेत अन्य राहत और बचाव दल की टीमें हादसा स्थल पर पहुंच गईं। रेलवे ने बताया कि मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे। यह हादसा पटेल नगर-दयाबस्ती खंड के बीच में हुआ है। ट्रेन मुंबई से चंडीगढ़ जा रही थी। 

ट्रेन के डिब्बे में लगी आग

बता दें कि इससे पहले मध्य दिल्ली के पटेल नगर रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक खाली यात्री ट्रेन के एक डिब्बे में मंगलवार को दोपहर में आग लग गई थी। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने इस मामले की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि विभाग को दोपहर एक बजकर 33 मिनट पर सूचना मिली और दमकल की पांच गाड़ियों को वहां भेजा गया। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

आग पर पाया गया काबू

दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग (डीएफएस) के एक अधिकारी ने कहा कि आग पर दोपहर दो बजकर 25 मिनट पर काबू पा लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिरसा एक्सप्रेस के एक डिब्बे में आग लगी थी जो प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर खड़ी थी। अधिकारी ने बताया कि घटना के वक्त सभी डिब्बे खाली थे। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है।

यह भी पढ़ें- 

'एमएसपी को कानूनी गारंटी देने के लिए अध्यादेश लाए सरकार', वार्ता से पहले किसान नेता पंधेर की मांग

तमिलनाडु की पटाखा फैक्टरी में जोरदार विस्फोट, 8 लोगों की मौत; कई घायल