A
Hindi News दिल्ली 'आपको चोट तो नहीं लगी?' सड़क पर गिरे स्कूटी सवार के पास जाकर राहुल ने पूछा, तुरंत की मदद; देखें VIDEO

'आपको चोट तो नहीं लगी?' सड़क पर गिरे स्कूटी सवार के पास जाकर राहुल ने पूछा, तुरंत की मदद; देखें VIDEO

जैसे ही राहुल गांधी अपने घर से संसद के लिए निकले तभी उनके सामने रास्ते में एक स्कूटी सवार गिर गया। जिसे देखते ही राहुल गांधी फौरन अपनी गाड़ी से उतरे और उस शख्स के पास पहुंचे।

rahul gandhi- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @INCINDIA राहुल गांधी गाड़ी रुकवाकर स्कूटी सवार के पास पहुंचे

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए अपने घर से निकले तो उनकी गाड़ी अचानक रुक गई। वो जब 10 जनपथ इलाके से गुजर रहे थे तो तभी उन्होंने देखा कि एक स्कूटी सवार शख्स गिर गया है। उसे देखकर राहुल अपनी गाड़ी से उतरे और उस शख्स को उठाया। इसके बाद उससे हाल समाचार पूछकर वह अपनी गाड़ी में सवार होकर संसद की ओर चले गए।

दरअसल, जैसे ही राहुल गांधी अपने घर से संसद के लिए निकले तभी उनके सामने रास्ते में एक स्कूटी सवार गिर गया। जिसे देखते ही राहुल गांधी फौरन अपनी गाड़ी से उतरे और उस शख्स के पास पहुंचे। उन्होंने उसका हालचाल पूछा। राहुल ने पूछा कि आपको चोट तो नहीं लगी? जब स्कूटी सवार ने कहा कि वो पूरी तरह ठीक है तो इसके बाद वो कार पर बैठकर संसद के लिए रवाना हो गए।

Image Source : twitter- @INCIndiaराहुल गांधी ने स्कूटी सवार की मदद की

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, "आपको चोट तो नहीं लगी?" रास्ते में जाते समय राहुल गांधी जी ने देखा कि एक स्कूटर चालक बीच सड़क पर गिर गया है। वे गाड़ी रुकवाकर चालक के पास गए और उसका हाल पूछा।  जननायक।

देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें-