A
Hindi News एजुकेशन नौकरी AIIMS में फैकल्टी के विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ये रही वैकेंसी डिटेल

AIIMS में फैकल्टी के विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ये रही वैकेंसी डिटेल

AIIMS Recruitment: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स नागपुर ने फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

AIIMS Nagpur Faculty Recruitment: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एंड साइंस यानी एम्स में नौकरी करने की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स नागपुर ने फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। योग्य व इच्छुक उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक साइट aiimsnagpur.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

लास्ट डेट
आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया को 23 जुलाई को बंद कर दिया जाएगा। आसान तरीके से कहें तो इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 23 जुलाई 2023 है। कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें। 

वैकेंसी डिटेल 
इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में कुल 58 पदों पर योग्य कैंडिडेट्स को भरा जाएगा। इनमें-   

  • प्रोफेसर: 11 पद
  • एडिशनल प्रोफेसर: 9 पद
  • एसोसिएट प्रोफेसर: 15 पद
  • असिस्टेंट प्रोफेसर: 23 पद

आवेदन शुल्क 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले  General/OBC/EWS वर्ग के कैंडिडेट्स को 2000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, एससी और एसटी वर्ग के कैंडिडेट्स को 500 रपये का भुगतान करना होगा। 

ये भी पढ़ें: Sarkari Naukri: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आई बंपर वैकेंसी, कल से शुरू हो रहे आवेदन; पढ़ लें पूरी वैकेंसी डिटेल

Sarkari Naukri: पुलिस में नौकरी पाने का शानदार मौका, इस राज्य में होगी 7 हजार से ज्यादा कांस्टेबल पदों पर भर्ती

 

 

 

Latest Education News