A
Hindi News एजुकेशन नीतीश कैबिनेट की बैठक में इंजीनियरिंग छात्रों को लेकर बड़ा फैसला, इंटर्नशिप के दौरान स्टाइपेंड देगी सरकार

नीतीश कैबिनेट की बैठक में इंजीनियरिंग छात्रों को लेकर बड़ा फैसला, इंटर्नशिप के दौरान स्टाइपेंड देगी सरकार

नीतीश कैबिनेट की बैठक में इंजीनियरिंग छात्रों लेकर एक बड़ा फैसल लिया गया है। कैबिनेट की बैठक में फैसला लिया गया कि नीतीश सरकार इंजीनियरिंग के छात्रों इंटर्नशिप के दौरान स्टाइपेंड देगी।

इंजीनियरिंग छात्रों को लेकर नीतीश कैबिनट मीटिंग में लिया गया बड़ा फैसला- India TV Hindi Image Source : FILE इंजीनियरिंग छात्रों को लेकर नीतीश कैबिनट मीटिंग में लिया गया बड़ा फैसला

बिहार में नीतीश कैबिनेट की बैठक में कुल 14 एजेंडों पर मुहर लगी है। नीतीश कैबिनेट की बैठक में इंजीनियरिंग छात्रों लेकर भी एक बड़ा फैसल लिया गया है। कैबिनेट की बैठक में फैसला लिया गया कि नीतीश सरकार इंजीनियरिंग के छात्रों को सातवें सेमेस्टर में इंटर्नशिप करने पर दस हजार रुपए का स्टाइपेंड देगी। 

इन फैसलों पर भी लगी मुहर 

कैबिनेट मे इस फैसले पर भी मुहर लगाई कि बिहार सरकार राज्यभर में 2165 पंचायत भवन बनाएगी। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में 1083 और सामान्य क्षेत्र में 1082 भवन बनेंगे।  सरकार ने पटना स्थित एनआईटी में इंक्यूबेशन सेंटर के निर्माण के लिए और अन्य कार्यों के लिए कुल 47.76 करोड़ की राशि की स्वीकृति दी है।

ये भी पढ़ें- 

एयर होस्टेस की एक महीने की सैलरी कितनी होती है, जानें कैसे बनें
बिहार मे बालू माफिया पर ईडी ने कसा शिकंजा, 26 करोड़ रुपये से ज्यादा की प्रोपर्टी की जब्त
 

Latest Education News