A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी AIIMS नागपुर में कई पदों के लिए निकली भर्ती, यहां देखें डिटेल

AIIMS नागपुर में कई पदों के लिए निकली भर्ती, यहां देखें डिटेल

सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। AIIMS नागपुर ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे यहां दी गई जानकारी पढ़कर आवेदन कर सकते हैं

AIIMS Nagpur Recruitment- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO AIIMS Nagpur Recruitment 2023

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज,(AIIMS) नागपुर ने हाल ही में एक नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के मुताबिक, AIIMS ने फैकल्टी पदों पर वैकेंसी निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे एम्स नागपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि इस भर्ती अभियान सो संगठन में 90 पद भरे जाने हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 20 अक्टूबर को शुरू हुई थी, जो कि 18 नवंबर, 2023 तक चलेगी। इन पदों की पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

पात्रता मापदंड

जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे नीचे उपलब्ध नोटिफिकेशन के माध्यम से एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

इन पदों पर चयन के लिए सर्च सह सेलेक्शन कमेटी बायोडाटा के आधार पर, इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को शॉर्ट-लिस्ट कर सकती है। इंटरव्यू के लिए बुलाए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के समय अपने आवेदन में दिए गए डिटेल के सर्टिफिकेट में सभी मूल डाक्यूमेंट पेश करने होंगे। ध्यान रहे कि इंटरव्यू नागपुर में ही आयोजित होगा।

आवेदन कहां भेजें

आपके एप्लीकेशन फॉर्म को विधिवत हस्ताक्षरित प्रिंटआउट आयु, शैक्षिक योग्यता, अनुभव, श्रेणी आदि के साथ आवश्यक दस्तावेजों के साथ स्पीड/पंजीकृत डाक द्वारा 25 नवंबर तक- The Executive Director, AIIMS Nagpur, Administrative Block, Plot no.2, Sector -20, MIHAN, Nagpur – 441108 पते पर भेजना होगा।

ये भी पढ़ें:

SSC Exam Calendar 2023: SSC ने कांस्टेबल जीडी और दिल्ली पुलिस के एग्जाम को लेकर जारी किया शेड्यूल, यहां देखें नोटिस
हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली भर्ती, मिलेगी 1.77 लाख से ज्यादा सैलरी

Latest Education News