A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी TSPSC Recruitment 2023: तेलंगाना में नौकरियों की बहार, इतने पदों पर निकली बंपर वैकेंसी; पढ़िए पूरी डिटेल

TSPSC Recruitment 2023: तेलंगाना में नौकरियों की बहार, इतने पदों पर निकली बंपर वैकेंसी; पढ़िए पूरी डिटेल

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग(TSPSC) की तरफ से एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है। हालांकि, अभी इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत नहीं हुई है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

TSPSC Recruitment 2023: तेलंगाना में सरकारी नौकरी की तलाश में बैठे कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग(TSPSC) की तरफ से एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है। TSPSC ने यह नोटिफिकेश ग्रप-3 की भर्ती के लिए जारी किया गया है। हालांकि, अभी इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत नहीं हुई है। कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफेकेशन को चेक कर सकते हैं । 

ये है आखिरी तारीख 
तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से जारी की गई नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवार 24 जनवरी  2023 से इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। वहीं, कैंडिडेट्स इस रिक्रूटमेंट के लिए 23 फरवरी 2023 तक ही अप्लाई कर सकेंगे, जो इसके लिए लास्ट डेट है। कैंडिडेट्स कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट tspsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।  

1365 पदों पर होगी भर्ती
तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1365पदों को योग्य कैंडिडेट्स से भरेगा। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा कैंडिडेट्स भर्ती में आवेदन हुते योग्यता, उम्र सीमा, वेतन आदि की डिटेल्ट जानकीरी को भी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं।

ऐस करें अप्लाई

  • सबसे पहले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • इसके बाद अपना रज्स्ट्रेशन कराएं।
  • फिर एप्लीकेशन फॉर्म भर दें।
  • इसके बाद सर्टिफिकेट अपलोड करें। 
  • आवेदन शुल्क जमा करें और सबमिट कर दें।
  • अंत में इसका प्रिंट निकलवा लें।

ये भी पढ़ें-

लोकतंत्र और गणतंत्र में क्या है डिफरेंस? बहुत कम लोगों को इस बात की है जानकारी
क्या आपके भी हैं 12वीं के बोर्ड एग्जाम्स? अगर हां, तो इन शानदार टिप्स से करें तैयारी; टॉपर्स में होगा नाम

 

Latest Education News