A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 बिहार चुनाव: राजनाथ सिंह बोले- ''लालटेन फूट गई है और तेल बह गई है, अब ना...''

बिहार चुनाव: राजनाथ सिंह बोले- ''लालटेन फूट गई है और तेल बह गई है, अब ना...''

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भागलपुर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने किए वादों को पूरा किया है।

Rajnath Singh- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Rajnath Singh

भागलपुर: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भागलपुर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने किए वादों को पूरा किया है। कश्मीर में कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त किया गया और अब आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई जारी है। उन्होंने कहा, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का वादा पूरा किया और अब वहां अब भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है। जाति, मजहब को लेकर किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया और तीन तलाक कानून को भी चुटकी बजाकर समाप्त कर दिया।

रक्षा मंत्री ने कहा कि देश में रहने वाले अत्याचार पीड़ितों को भी भारत का नागरिकता दने का कानून बनाया गया. 2022 तक हरेक परिवारों को पक्का मकान दिए जाने के वादे पर लगातार काम हो रहा है। राजनाथ सिंह इस मौके पर भूतपूर्व पीएम राजीव गांधी की उस बात को भी कोट किया जिसमें यह कहा था कि सौ रुपया में से सोलह रुपैया जमीन पर जाता है। राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर सीधे किसान सम्मान का पैसा छह हजार रुपये प्रत्येक किसान के खातों में पहुंचे।

भागलपुर के कहलगांव में चुनावी संभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और राजद पर निशाना साधा। सिंह ने कहा, ''लालटेन फूट गई है और तेल बह गई है, अब ना पंजा का चाली और ना उनका कोईखेल चाली।''