A
Hindi News चुनाव 2024 हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019 स्वराज इंडिया हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए मंगलवार को पहली सूची जारी करेगी

स्वराज इंडिया हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए मंगलवार को पहली सूची जारी करेगी

हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनावों में चुनाव मैदान में उतरने की बात करते हुए स्वराज इंडिया ने कहा कि पार्टी 23 जुलाई को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी।

Swaraj India will release first list for Haryana Assembly Election on Tuesday- India TV Hindi Swaraj India will release first list for Haryana Assembly Election on Tuesday

चंडीगढ़: हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनावों में चुनाव मैदान में उतरने की बात करते हुए स्वराज इंडिया ने कहा कि पार्टी 23 जुलाई को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी। स्वराज इंडिया पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुपम ने शुक्रवार को बताया कि पार्टी चुनावों के लिए संगठनात्मक रूप से पूरी तरह से तैयार है और 10-12 उम्मीदवार की पहली सूची 23 जुलाई को जारी की जायेगी। 

उन्होंने बताया कि एक तिहाई सीटें महिलाओं को दी जाएंगी और इसके अलावा एक तिहाई सीटें युवाओं को प्रदान की जाएंगी। प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली इकाई ‘द प्रेसिडियम’ ने पहले ही उचित निर्णय लेने और प्रदेश में स्वराज इंडिया के चुनाव अभियान का प्रबंधन करने के लिए 34 सदस्यीय 'हरियाणा मिशन टीम' का गठन किया है।