A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 कोलकाता में अमित शाह ने रोड शो निकालकर किया ‘दीदी’ को चैलेंज, कहा- बंगाल की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी TMC

कोलकाता में अमित शाह ने रोड शो निकालकर किया ‘दीदी’ को चैलेंज, कहा- बंगाल की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी TMC

लोकसभा चुनाव की शुरुआत से ही भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में विशेष जोर लगाया हुआ है। अब आखिरी चरण से पहले भाजपा और भी ज्यादा ताकत के साथ सूबे में प्रचार कर रही है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो निकाला।

<p>अमित शाह ने कोलकाता...- India TV Hindi Image Source : PTI अमित शाह ने कोलकाता में निकाला रोड शो

कोलकाता। लोकसभा चुनाव की शुरुआत से ही भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में विशेष जोर लगाया हुआ है। अब आखिरी चरण से पहले भाजपा और भी ज्यादा ताकत के साथ सूबे में प्रचार कर रही है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो निकाला। इस रोड शो में बड़ी तादाद में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

Image Source : PTIभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी पर किया प्रहार

रोड शो के दौरान इंडिया टीवी संवाददाता से बातचीत करते हुए अमित शाह ने कहा, “TMC और ममता बनर्जी ने प. बंगाल की संस्कृति को रौंदने और लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। बंगाल के लोग ममता दीदी को उखाड़ फेंकने में जुटे हैं। बड़ी उम्मीद से लोगों ने ममता दीदी को सत्ता सौंपी थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं।”

अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। रोड शो में अमित शाह ने उत्तरी कोलकाता से भाजपा उम्मीदवार राहुल सिन्हा और दक्षिणी कोलकाता से पार्टी उम्मीदवार चंद्र कुमार बोस के साथ एक सुसज्जित ट्रक पर खड़े होकर सड़क के दोनों तरफ मौजूद लोगों की भीड़ का अभिवादन किया।

भाजपा अध्यक्ष के काफिले के आगे राज्य और देश के विभिन्न हिस्सों की संस्कृतियों को प्रदर्शित करती झांकी चल रही थी। भाजपा के झंडे लहराते हुए पार्टी के समर्थकों को ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और ‘अमित शाह जिंदाबाद’ के नारे लगाते सुना गया। रोड शो में भगवान राम और हनुमान की तरह सजे-धजे लोग भी देखे गए।