A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 आंध्र प्रदेश के CM ने राहुल से की मुलाकात, 21 मई को विपक्ष की बैठक होने की संभावना

आंध्र प्रदेश के CM ने राहुल से की मुलाकात, 21 मई को विपक्ष की बैठक होने की संभावना

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर 21 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाने की योजना पर चर्चा की।

<p>n chandrababu naidu</p>- India TV Hindi n chandrababu naidu

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर 21 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाने की योजना पर चर्चा की। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से दो दिन पहले यह बैठक बुलाए जाने की संभावना है। नतीजे 23 मई को आने हैं।

सूत्रों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के लिए निकलने से पहले नायडू ने राहुल से मुलाकात की। बंगाल में वह तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में रैलियां करेंगे। सूत्रों ने बताया कि तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख ने वीवीपीएटी मुद्दे, पांच चरणों के मतदान प्रतिशत और आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव के घटनाक्रमों पर चर्चा की।

सूत्रों ने बताया कि नायडू और गांधी ने चुनाव के बाद के परिदृश्य पर भी चर्चा की और दोनों 21 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाने पर लगभग सहमत हो गए। देश में लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं और मतगणना 23 मई को होगी।

नायडू पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के साथ मुलाकात कर बुधवार और गुरुवार को उनके साथ बंगाल में रैलियां भी करेंगे।