A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 ममता सरकार ने नहीं दी राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति, सिलीगुड़ी की सभा रद्द

ममता सरकार ने नहीं दी राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति, सिलीगुड़ी की सभा रद्द

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है जिसके चलते उनकी सिलिगुड़ी में प्रस्तावित सभाओं को रद्द कर दिया गया।

<p>Rahul gandhi </p>- India TV Hindi Rahul gandhi 

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर विपक्षी नेताओं को सुरक्षित रास्‍ता न देने का मामला गरमा गया है। पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है जिसके चलते उनकी सिलिगुड़ी में प्रस्तावित सभाओं को रद्द कर दिया गया। इससे पहले पश्चिम बंगाल में यूपी के सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी के हेलिकॉप्‍टरों को उतरने की इजाजत देने से इंकार कर दिया गया था। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दार्जिलिंग लोकसभा सीट से उम्मीदवार शंकर मलाकार ने कहा कि उन्होंने पुलिस ग्राउंड में 14 अप्रैल को राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतारने की अनमुति मांगी थी, जिससे पुलिस ने इनकार कर दिया। 

मलाकार ने कहा, "हमें अनुमति नहीं मिली जिसके चलते रैली रद्द करनी पड़ी।" सिलिगुड़ी के पुलिस आयुक्त बी एल मीणा ने इस बात की पुष्टि की कि कांग्रेस ने पुलिस ग्राउंड में हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति मांगी थी जिससे इनकार कर दिया गया। 

मीणा ने कहा, "हमने उस विशिष्ट मैदान के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया था। कुछ नियम हैं जिनकी वजह से इसे अनुमति नहीं दी गई। लेकिन वे किसी भी अन्य स्थान का विकल्प लेकर नहीं आए थे।"