A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 उपेंद्र कुशवाहा के नहीं आने पर भड़के लोग, रैली में चलीं कुर्सियां

उपेंद्र कुशवाहा के नहीं आने पर भड़के लोग, रैली में चलीं कुर्सियां

यहां चुनावी सभा में आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को आना था लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी जब वो नहीं आए तब उनका इंतजार कर रहे कुछ लोग हंगामा करने लगे।

उपेंद्र कुशवाहा के नहीं आने पर भड़के लोग, रैली में चलीं कुर्सियां- India TV Hindi उपेंद्र कुशवाहा के नहीं आने पर भड़के लोग, रैली में चलीं कुर्सियां

नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर में महागठबंधन की रैली में जमकर हंगामा हुआ। महागठबंधन के दो गुट आपस में ही भिड़ गए। यहां चुनावी सभा में आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को आना था लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी जब वो नहीं आए तब उनका इंतजार कर रहे कुछ लोग हंगामा करने लगे।

नारे लगाने वाले लोगों को जब कुछ लोगों ने रोका तो मारपीट शुरू हो गई। रैली में आए लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। थोड़ी ही देर में रैली जंग के मैदान में तब्दील हो गई। घटना के दौरान सभास्थल पर कोई भी पुलिस पदाधिकारी या सशस्त्रबल मौजूद नहीं था। थानाध्यक्ष अनूप कुमार सशस्त्रबल के साथ सभास्थल पर पहुंचे, तब तक उपद्रवी फरार हो गए थे।

बताया गया कि तीन बजे श्री कुशवाहा के आने का समय निर्धारित था, लेेकिन वे पांच बजे तक नहीं आए। इससे समर्थक आक्रोशित हो उठे। उस समय औराई विधायक सुरेंद्र यादव सभा को संबोधित करने वाले थे। आक्रोश देख वे वहां से निकल गए।