A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 भिवानी में अमित शाह ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, बोले देश में बंटवारा चाहते हैं राहुल गांधी

भिवानी में अमित शाह ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, बोले देश में बंटवारा चाहते हैं राहुल गांधी

भिवानी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि वो देश में बंटवारा चाहते हैं, इसलिए देश में दो प्रधानमंत्री बनाने की पैरवी कर रहे हैं।

AMIT SHAH- India TV Hindi राहुल गांधी पर बरसे अमित शाह

भिवानी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छठे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश में बंटवारा चाहते हैं, इसलिए देश में दो प्रधानमंत्री बनाने की पैरवी कर रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “भारत ने पिछले दिनों पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आंतकवाद का खात्मा किया है। इस स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में और राहुल गांधी के घर में मातम पसरा था।”

जनसभा के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक तरफ जहां पीएम मोदी की तारीफ की तो वही राहुल गांधी को लेकर चुटकी भी ली। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा गर्मी की छुट्टियों में गायब हो जाते हैं, जबकि नरेंद्र मोदी पिछले 20 वर्षों से देश हित की सोचते हुए 20 घंटे अपने काम में लगे रहते हैं।

अमित शाह इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने अपने 70 साल के दौरान देश की सुध नहीं ली जबकि नरेंद्र मोदी ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में देश को तरक्की पर आगे बढ़ाने का काम किया है। भाजपा प्रत्याशी को विकास नहीं बल्कि देश की तरक्की के नाम पर वोट दें। नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं क्योंकि मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है। 

आपको बता दें कि भिवानी – महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा के धर्मवीर सिंह का मुकाबला कांग्रेस की श्रुति चौधरी,  इनेलो के बलवान सिंह फौजी और जेजेपी की स्वाति यादव से है।