A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता यूनिवर्सिटी के सामने टीएमसी समर्थकों ने लाठी डंडों से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया।

<p>कोलकाता में अमित शाह...- India TV Hindi Image Source : PTI कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा

कोलकाता: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामे की खबर है। बीजेपी के आरोपों के मुताबिक अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता यूनिवर्सिटी के सामने टीएमसी समर्थकों ने लाठी डंडों से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया। इस दौरान अफरातफरी मच गई। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। 

अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। रोड शो में अमित शाह ने उत्तरी कोलकाता से भाजपा उम्मीदवार राहुल सिन्हा और दक्षिणी कोलकाता से पार्टी उम्मीदवार चंद्र कुमार बोस के साथ एक सुसज्जित ट्रक पर खड़े होकर सड़क के दोनों तरफ मौजूद लोगों की भीड़ का अभिवादन किया।

भाजपा अध्यक्ष के काफिले के आगे राज्य और देश के विभिन्न हिस्सों की संस्कृतियों को प्रदर्शित करती झांकी चल रही थी। भाजपा के झंडे लहराते हुए पार्टी के समर्थकों को ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और ‘अमित शाह जिंदाबाद’ के नारे लगाते सुना गया। रोड शो में भगवान राम और हनुमान की तरह सजे-धजे लोग भी देखे गए।