A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भड़कीं नवजोत कौर, दिया ये बड़ा बयान

कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भड़कीं नवजोत कौर, दिया ये बड़ा बयान

नवजोत कौर ने कांग्रेस नेतृत्व पर टिप्पणी करते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू से पंजाब में इसलिए प्रचार नहीं करवाया जा रहा है क्योंकि सूबे के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं चाहते हैं कि वो यहां प्रचार करें।

navjot kaur- India TV Hindi फाइल फोटो

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में जिन सीटों पर मतदान होना है, वहां सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार करने में पूरी ताकत झोंकी हुई है। पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं। सिद्धू देशभर में कई जगहों पर कांग्रेस के लिए प्रचार करते नजर आए हैं, लेकिन उनकी पत्नी नवजोत कौर ने उनके प्रचार को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Image Source : ptiप्रियंका गांधी और कैप्टन अमरिंदर संग नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत कौर ने कांग्रेस नेतृत्व पर टिप्पणी करते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू से पंजाब में इसलिए प्रचार नहीं करवाया जा रहा है क्योंकि सूबे के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं चाहते हैं कि वो यहां प्रचार करें। हालांकि हाल ही में ये खबर आई थी कि नवजोत सिंह सिद्धू गले में समस्या की वजह से प्रचार से दूर हैं।

Image Source : ptiनवजोत सिंह सिद्धू

यह कोई पहला मौका नहीं है, जब पंजाब के कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच के मसला खबर बना, लेकिन अब अंतिम चरण से पहले नवजोत कौर ने यह बयान देकर बड़ा दावा किया है। नवजोत कौर का कहना है कि कांग्रेस को सिद्धू की जरूरत नहीं है, इसलिए उनसे पंजाब में प्रचार नहीं करवाया जा रहा है। इससे पहले नवजोत ने खुद को टिकट न मिलने पर भी आरोप लगाया।

Image Source : ptiपंजाब सरकार में मंत्री हैं नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत कौर ने कहा कि उन्हें कैप्टन अमरिंदर सिंह की वजह से टिकट नहीं मिला। कैप्टन अमरिंदर के अलावा आशा कुमारी पर भी टिकट कटने के लिए जिम्मेदार ठहराया। नवजोत कौर ने कहा कि दशहरा पर हुए ट्रेन हादसे की वजह मुझे मानकर मेरा टिकट काटा गया। आपको बता दें कि अमृतसर में दशहरा पर हुए ट्रेन हादसे के बाद नवजोत कौर की काफी आलोचना हुई थी।