A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 आज आ रहा है ‘आप की अदालत’ का स्पेशल एपिसोड, केंद्रीय मंत्री गडकरी होंगे कटघरे में

आज आ रहा है ‘आप की अदालत’ का स्पेशल एपिसोड, केंद्रीय मंत्री गडकरी होंगे कटघरे में

इस कार्यक्रम के लिए आप भी बेहद ही आसान स्टेप्स को फॉलो करके अपने सवाल भेज सकते हैं।

6 अप्रैल को आ रहा है ‘आप की अदालत’ का स्पेशल एपिसोड, केंद्रीय मंत्री गडकरी होंगे कटघरे में- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 6 अप्रैल को आ रहा है ‘आप की अदालत’ का स्पेशल एपिसोड, केंद्रीय मंत्री गडकरी होंगे कटघरे में

नई दिल्ली: इंडिया टीवी का लोकप्रिय कार्यक्रम 'आप की अदालत' इस बार नागपुर में आयोजित किया जाएगा। 06 अप्रैल शनिवार को सुबह 10 बजे शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देंगे। इस कार्यक्रम के लिए आप भी बेहद ही आसान स्टेप्स को फॉलो करके अपने सवाल भेज सकते हैं।


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से सवाल पूछने के लिए आपको सिर्फ ट्विटर या फेसबुक पर #GadkariInAapKiAdalat के साथ अपने सवालों को लिख भेजना है। एक शख्स जितने चाहे उतने सवाल पूछ सकता है लेकिन हर बार अपने सवाल के साथ #GadkariInAapKiAdalat लगाना न भूलें। हम अपने शो में चुनिंदा सवालों को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सामने रखेंगे। इसलिए आपके मन में यदि कोई सवाल है तो तुरंत सोशल मीडिया की ताकत का इस्तेमाल करें और हमें लिख भेजें।

'आप की अदालत' कार्यक्रम में आप भी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से अपने सवाल पूछ सकते हैं।

आपको बता दें कि ‘आप की अदालत’ पिछले 25 सालों से टेलीविजन की दुनिया का सबसे पॉप्युलर शो है। आप भी महाराष्ट्र के नागपुर में होने वाली ‘आप की अदालत’ के खास एपिसोड का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए सिर्फ आपको ऊपर दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा और अपने सवाल लिख भेजने होंगे। इंडिया टीवी पर ‘आप की अदालत’ के इस खास एपिसोड को आप 6 अप्रैल, शनिवार को सुबह 10 बजे देख सकते हैं।