A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 MP: छिंदवाड़ा में गरजे पीएम मोदी, बोले- झूठ बोलने में महारथी है कांग्रेस, इनके नेता मुझे देते हैं गाली

MP: छिंदवाड़ा में गरजे पीएम मोदी, बोले- झूठ बोलने में महारथी है कांग्रेस, इनके नेता मुझे देते हैं गाली

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि देश की आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस झूठ ही बोलती आई है।

<p>मध्य प्रदेश के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BJP मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में पीएम मोदी

मध्य प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का असर कम करने और प्रदेश में एक बार फिर से कमल खिलाने के लिए BJP पूरे जोर लगा रही है। PM मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए प्रदेश में मौजूद हैं। पीएम ने मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में आज की अपनी पहली सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा प्रहार किया। 

पीएम मोदी ने कहा कि देश की आजादी से अब तक कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोलने की इतनी जबरदस्त प्रैक्टिस की है कि उनको अब झूठ बोलने में और झूठ फ़ैलाने में महारथ हासिल हो गई है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा चलेगा, बेईमान चलेगा, भ्रष्टाचारी चलेगा मुझे कोई भी उम्मीदवार चलेगा बस जीतने वाला होना चाहिए। 

इसी बात को रेखांकित करते हुए पीएम मोदी ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा, कि जिन लोगों ने ऐसे उम्मीदवारों को चुना है, ऐसे लोगों के हाथ में मध्य प्रदेश देना चाहिए क्या? इसके अलावा पीएम मोदी मध्य प्रदेश में कांग्रेस के छोषणा पत्र को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र में तो कांग्रेस पार्टी गाय माता का गौरवगान कर रही है। लेकिन, केरल में खुले आम रास्ते पर कांग्रेस के लोग गाय के बछड़े का सिर काटकर मांस खाते हुए अपनी तस्वीर निकालकर कहते हैं कि गौ-मांस खाना हमारा अधिकार है। 

सभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को सपनों का सौदागर करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता सपनें बेचकर ठगी करने वाले सौदागर हैं, ये जनता को गुमराह करने वाले लोग हैं।

इसके आगे पीएम मोदी ने कहा कि हिंदी और इंग्लिश के शब्दकोश में जितनी भी गालियां है, कांग्रेस पार्टी के नेता मोदी पर चिपकाने में लगे हुए हैं। चायवाले को गाली, पकोड़े वाले को गाली, चौकीदार को गाली, आदिवासियों के पहनावे को गाली, देश की सेना के अध्यक्ष को गाली, कांग्रेस पार्टी अपना संतुलन खो बैठी है।