A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर अमित शाह का निशाना, कहा- ‘चुनावों के समय छुट्टी पर चले गए’

राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर अमित शाह का निशाना, कहा- ‘चुनावों के समय छुट्टी पर चले गए’

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भिवानी में जनसभा को संबोधित किया और कहा कि "हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के समय राहुल गांधी छुट्टी पर चले गए हैं।"

राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर अमित शाह का निशाना- India TV Hindi Image Source : ANI राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर अमित शाह का निशाना

भिवानी: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भिवानी में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने चुनावों के साथ-साथ कई दूसरी मुद्दों पर भी कांग्रेस को घेरा। अमित शाह ने राहुल गांधी को केंद्र बनाते हुए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया।

शाह ने राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि "कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, तीन तलाक बिल और जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध किया। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि उनकी पार्टी ने राज्य के लिए क्या किया है?" क्योंकि, भिवानी का मंच चुनावी था तो बात को लेकर भी अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि "हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के समय राहुल गांधी छुट्टी पर चले गए हैं।" बता दें कि शाह ने भिवानी के लोहारू में चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां से शाह ने दो विधानसभाओं भिवानी और तोशाम के लिए जनसभाएं की। भाजपा ने भिवानी से जेपी दलाल और तोशाम से शशि रंजन परमार को मैदान में उतारा है।