A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज मेरे पास दादा जी के भी कागज, BJP कार्यकर्ता जुल्फिकार ने ओवैसी को दिया जवाब

मेरे पास दादा जी के भी कागज, BJP कार्यकर्ता जुल्फिकार ने ओवैसी को दिया जवाब

BJP कार्यकर्ता जुल्फिकार ने ओवैसी को जवाब देते हुए कहा कि 'मैं अपनी 2-3 पीढ़ी को अच्छी तरह से जानता हूं, मेरे दादा जी इंडियन एयरलाइन में काम करते थे उनका नाम अब्दुल अजीज था, मेरे परदादा अजीजुल हक थे जिस वक्त बटवारा नहीं हुआ था उस समय यहां रहते थे, मैं यहीं पैदा हुआ हूं, हमारे पास मेरे दादा जी कागज भी हैं।

मेरे पास दादा जी के भी कागज, BJP कार्यकर्ता जुल्फिकार ने ओवैसी को दिया जवाब- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मेरे पास दादा जी के भी कागज, BJP कार्यकर्ता जुल्फिकार ने ओवैसी को दिया जवाब

नई दिल्ली/कोलकाता। BJP कार्यकर्ता जुल्फिकार ने ओवैसी को जवाब देते हुए कहा कि 'मैं अपनी 2-3 पीढ़ी को अच्छी तरह से जानता हूं, मेरे दादा जी इंडियन एयरलाइन में काम करते थे उनका नाम अब्दुल अजीज था, मेरे परदादा अजीजुल हक थे जिस वक्त बटवारा नहीं हुआ था उस समय यहां रहते थे, मैं यहीं पैदा हुआ हूं, हमारे पास मेरे दादा जी कागज भी हैं, मुझे अगर मोदी जी से फिर बात करने का मौका मिले तो मैं कहूंगा मोदी जी यहां जो जो बांग्लादेशी आ गए हैं, मुझे जीवन में कुछ मत दो, लेकिन जो भी लोग बाहर से आए हैं उन्हें बाहर जरूर निकाल दो मैं ये बात जरूर बोलूंगा, हम लोग जब हज पर जाते हैं उस समय अगर औवैसी साबह मुझे कभी मिलें, तो सलाम करूंगा वे इस्लाम को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं पर इस्लाम को भड़काने की भी कोशिश कर रहे हैं।'

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की BJP कार्यकर्ता जुल्फिकार के साथ की तस्वीर को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी तंज कसा था। ओवैसी ने अपनी एक रैली में कहा था कि उस युवक ने पीएम मोदी से बोला होगा कि हम कागज नहीं दिखाएंगे। साथ ही अन्य विपक्षी दल भी इस तस्वीर को लेकर तंज कसते नज़र आए। भाजपा नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के उस तंज का जवाब दिया है जिसमें ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी की एक मुस्लिम युवक के साथ तस्वीर पर चुटकी ली थी। 

शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने अमित शाह से पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर ओवैसी के तंज पर सवाल पूछा। सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि क्यों नहीं ओवैसी भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचवा लेते। प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने सवाल पूछा कि "प्रधानमंत्री की एक तस्वीर की एक तस्वीर आई थी जिसमें प्रधानमंत्री एक मुस्लिम युवक के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं और वह युवक प्रधानमंत्री मोदी के कान में कुछ कहता हुआ नजर आया था, उस तस्वीर को लेकर ओवैसी ने कहा था कि युवक प्रधानमंत्री मोदी के कान में कह रहा था, कि बांग्लादेशी मैं नहीं हूं, मैं कागज भी नहीं दिखाऊंगा।"

ओवैसी के बयान पर पत्रकार के सवाल के जवाब में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "ओवैसी जी की बहुत सारी टिप्पणी पर मैं तो टिप्पणी नहीं करता,मैं उनको इतना कहता हूं कि वो भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचा लें जरा।"