A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Delhi MCD Chunav Results 2022: केजरीवाल हैं मोदी का एकमात्र विकल्प ? जानें, एमसीडी नतीजों पर 'आप' के संजय सिंह ने क्या कहा

Delhi MCD Chunav Results 2022: केजरीवाल हैं मोदी का एकमात्र विकल्प ? जानें, एमसीडी नतीजों पर 'आप' के संजय सिंह ने क्या कहा

आप के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने अपने बयान में नरेंद्र मोदी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल को एकमात्र विकल्प बताया। उन्होंने अपने बयान में एमसीडी चुनाव प्रचार में बीजेपी की ओर से बड़े-बड़े नेताओं को प्रचार के लिए उतारने पर भी तंज कसा।

संजय सिंह, आप नेता- India TV Hindi Image Source : PTI संजय सिंह, आप नेता

Delhi MCD Chunav Results 2022: एमसीडी चुनाव में मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। पिछले 15 साल से एमसीडी पर काबिज बीजेपी को आप से कड़ी चुनौती मिल रही है। ताजा समाचार मिलने तक आम आदमी पार्टी बीजेपी पर बढ़त बना चुकी है और उसे पूर्ण बहुमत मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई है। 

आप के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने अपने बयान में नरेंद्र मोदी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल को एकमात्र विकल्प बताया। उन्होंने एमसीडी चुनाव प्रचार में बीजेपी की ओर से बड़े-बड़े नेताओं को प्रचार के लिए उतारने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी, मोदी का चेहरा, सभी केंद्रीय मंत्री और सभी मुख्यमंत्री वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल...। संजय सिंह ने कहा कि 15 साल के भ्रष्टचार और कूड़ाराज को खत्म कर दिया और दिल्ली ने यह बता दिया कि आप पार्टी कट्टर ईमानदार है। 

हर वार्ड के नतीजे जानने के लिए यहां क्लिक करें।

ताजा समाचार मिलने तक 226 सीटों के नतीजे आ चुके हैं। आप 118 सीटें जीत चुकी है जबकि बीजेपी 101 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है। वहीं कांग्रेस के खाते में 5 सीटें गई हैं और निर्दलीय को 2 सीटों पर जीत मिली है।