A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज गुजरात: BJP नेता का 60 सदस्यीय परिवार जुलूस के रूप में मतदान केंद्र पहुंचा

गुजरात: BJP नेता का 60 सदस्यीय परिवार जुलूस के रूप में मतदान केंद्र पहुंचा

भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश पंसुरिया ने बताया, हमारे परिवार में 60 सदस्य हैं और हमने सोचा कि अलग-अलग जाने के बजाय, हम एक साथ जाएंगे। हमने जाने के लिए एक ड्रेस कोड भी तय किया, जो राज्य के बाकी हिस्सों और मतदाताओं को एक संदेश पहुंचाएगा।

मतदाता- India TV Hindi Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) मतदाता

अमरेली (गुजरात): गुजरात में अमरेली जिला भाजपा उपाध्यक्ष और उनके संयुक्त परिवार के 60 सदस्य वोट डालने के लिए जुलूस के रूप में मतदान केंद्र पहुंचे। भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश पंसुरिया ने मीडिया को बताया, हमारे परिवार में 60 सदस्य हैं और हमने सोचा कि अलग-अलग जाने के बजाय, हम एक साथ जाएंगे। हमने जाने के लिए एक ड्रेस कोड भी तय किया, जो राज्य के बाकी हिस्सों और मतदाताओं को एक संदेश पहुंचाएगा।

उनकी भतीजी निमिशाबेन ने कहा कि वह वडोदरा में पढ़ती थीं, लेकिन मतदान के लिए वह अमरेली के सावरकुंडला शहर आईं। वह पहली बार मतदान करेंगी और उनके तीन चचेरे भाई भी हैं। मतदान प्रक्रिया को लेकर सभी उत्साहित दिखे। उसने कहा, हमारे परिवार के सदस्य मतदान के साथ जश्न मनाना चाहते थे और इसलिए एक बैंड किराए पर लिया गया और परिवार ने घर से मतदान केंद्र तक मार्च किया।

पंसुरिया के संयुक्त परिवार के मुखिया बुजुर्ग माता-पिता हैं और उनके भाई व परिवार के अन्य सदस्य सूरत, वडोदरा व अन्य जगहों पर रहते हैं, लेकिन सभी बुधवार को सावरकुंडला में एकत्रित हुए और सामूहिक मतदान के लिए यह योजना बनाई। इस सीट पर कांग्रेस के मौजूदा विधायक प्रताप दुधात के खिलाफ बीजेपी के उम्मीदवार महेश काशवाला चुनाव लड़ रहे हैं।