A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज LIVE Karnataka Election 2023: कर्नाटक में आज दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे PM मोदी, शाह और नड्डा की भी ताबड़तोड़ रैली; जानें हर अपडेट

LIVE Karnataka Election 2023: कर्नाटक में आज दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे PM मोदी, शाह और नड्डा की भी ताबड़तोड़ रैली; जानें हर अपडेट

कर्नाटक के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन के वादे पर विवाद और बढ़ गया है। बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेरने में जुटी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रैली में इसे मुद्दा बना रहे हैं।

pm modi- India TV Hindi Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Karnataka Election 2023: कर्नाटक के दंगल में सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है तो बीजेपी अपना गढ़ बचाने के लिए एक के बाद एक मुद्दों पर कांग्रेस को घेरने में लगी है। कांग्रेस के मेनिफेस्टो में बजरंग दल पर बैन के वादे पर विवाद और बढ़ गया है। बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेरने में जुटी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रैली में इसे मुद्दा बना रहे हैं। आज भी पीएम की कर्नाटक में दो रैलियां हैं। पीएम बल्लारी और तुमकुर में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं तो वहीं गृह मंत्री अमित शाह रायचूर और कोप्पल में दो रोड शो और तीन जनसभा करेंगे।

 

Live updates : LIVE Karnataka Election 2023

  • 2:20 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    BJP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

    कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध का उल्लेख करने को लेकर मचे विवाद के बीच हैदराबाद में कांग्रेस पार्टी कार्यालय के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए एकत्र हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

     

  • 11:03 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    अब 2 दिनों में विभाजित हो गया बीजेपी का जोरदार प्रचार

    बीजेपी का जोरदार प्रचार अब दो दिनों में विभाजित हो गया है। 6 मई को बेंगलुरु में 34 किमी से ज्यादा का बीजेपी के रोड शो का आयोजन खुद पीएम नरेंद्र मोदी के माध्यम से किया जाना था लेकिन, अब इस मेगा रोड शो को शनिवार और रविवार को दो भागों में आयोजित किया जाएगा। संशोधित योजना के अनुसार, 'नम्मा बेंगलुरु, नम्मा हेम' शीर्षक वाला अभियान अब शहर की 28 विधानसभा सीटों में से 17 को कवर करेगा।

     

  • 11:02 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    चुनाव प्रचार में उतरे अखिलेश

    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कर्नाटक में चुनाव प्रचार का कार्यक्रम 5 से 7 मई तक बेंगलुरु में रहेगा।

  • 7:56 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    मायावती पहली बार करेंगी BSP के लिए प्रचार

    अमित शाह रायचूर और कोप्पल में दो रोड शो और तीन जनसभा करेंगे। मायावती पहली बार बीएसपी के लिए प्रचार करेंगी। वह बेंगलुरु में जनसभा को संबोधित करेंगी।

  • 7:47 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    आज दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

    कर्नाटक में आज एक बार फिर PM मोदी हुंकार भरेंगे। आज यहां पीएम दो रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। उनकी पहली रैली बल्लारी में होगी तो दूसरी रैली तुमकुर में होने वाली है।