A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Khambhalia Assembly Election Results 2022: खंभालिया सीट से AAP सीएम फेस इशुदान गढ़वी हारे, बीजेपी ने किया झंडा बुलंद

Khambhalia Assembly Election Results 2022: खंभालिया सीट से AAP सीएम फेस इशुदान गढ़वी हारे, बीजेपी ने किया झंडा बुलंद

खंभालिया विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री के चेहरे इशुदान गढ़वी को भारतीय जनता पार्टी के मुलुभाई बेरा ने पराजित कर दिया।

isudan gadhvi- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO इशुदान गढ़वी


Khambhalia Assembly Election Results 2022: गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना जारी है। चुनाव आयोग के मुताबिक, राज्य की सभी 182 विधानसभा सीटें के लिए सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई थी। लेकिन गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले में पड़ने वाली खंभालिया विधानसभा सीट के नतीजे आ गए हैं। इस सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर ताल ठोक रहे इशुदान गढ़वी को हार मिली है। इस मुकाबले में गढ़वी को बीजेपी के मलुभाई बेरा ने शिकस्त दी है। 

खंभालिया विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी इशुदान को भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अय्यर मुलुभाई हरदासभाई बेरा ने 18745 वोटों के मार्जिन से पटखनी दी है। इस पर बीजेपी के पाले में कुल 77834 वोट पड़े। वहीं आम आदमी पार्टी के खाते में 59089 वोट आए।   

 

Live updates : Khambhalia Assembly Election Results 2022 LIVE

  • 5:57 PM (IST) Posted by Akash Mishra

    खंभालिया विधानसभा सीट पर इशुदान गढ़वी को मिली हार

    गुजरात में खंभालिया विधानसभा सीट पर बीजेपी के मुलुभाई बेरा ने 'आप' के इशुदान गढ़वी को हराकर जीत दर्ज की। मुलुभाई बेरा ने 18745 वोटों के मार्जिन से जीत हासिल की। 

  • 1:15 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    ख्म्बालिया विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी और सीएम फेस इशुदान पिछड़ गए हैं है। वहीं पहले नंबर पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अय्यर मुलुभाई हरदासभाई बेरा ने 16 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं।  

  • 11:20 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    सुबह 8 बजे शुरू हो गई मतगणना

    विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती गुरुवार सुबह 8 बजे शुरू हो गई। 10 बजे के बाद नतीजों को लेकर तस्वीर साफ होने लगेगी।