A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Varachha Road Assembly Election Results 2022: वराछा रोड विधानसभा सीट पर बीजेपी की जीत, AAP उम्मीदवार हारे

Varachha Road Assembly Election Results 2022: वराछा रोड विधानसभा सीट पर बीजेपी की जीत, AAP उम्मीदवार हारे

गुजरात की वराछा रोड विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार किशोर कानाणी ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अल्पेश कठीरिया को 16 हजार से भी ज्यादा मतों के अंतर से हरा दिया है।

वराछा रोड विधानसभा सीट भाजपा 10 साल से लगातार जीत रही है।- India TV Hindi वराछा रोड विधानसभा सीट भाजपा 10 साल से लगातार जीत रही है।

अहमदाबाद: गुजरात की वराछा रोड विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार किशोर कानाणी ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अल्पेश कठीरिया को 16 हजार से भी ज्यादा मतों के अंतर से हरा दिया है। इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रफुल्लभाई तोगड़िया की जमानत भी जब्त हो गई। वहीं, चौथे नंबर पर नोटा रहा जिसके नाम के आगे का बटन 878 लोगों ने दबाया।

विस्तृत परिणाम की बात करें तो वराछा रोड विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार किशोर ने AAP के अल्पेश को 16,834 वोटों के अंतर से मात दी है। किशोर को 67206 वोट मिले हैं जबकि अल्पेश 50372 मतदाताओं का ही समर्थन जुटा सके। वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार प्रफुल्लभाई तोगड़िया को सिर्फ 2940 वोट मिले और उनकी जमानत जब्त हो गई।

Live updates : Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live

  • 4:20 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    वराछा रोड विधानसभा सीट पर बीजेपी की जीत, AAP उम्मीदवार हारे

    गुजरात की वराछा रोड विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार किशोर कानाणी ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अल्पेश कठीरिया को 16 हजार से भी ज्यादा मतों के अंतर से हरा दिया है। इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रफुल्लभाई तोगड़िया की जमानत भी जब्त हो गई।

  • 12:26 PM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: वराछा रोड विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी किशोरभाई कानाणी, 12,025 वोटों से आगे

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चल रही है। इस सीट पर शुरुआती रुझान के मुताबिक, आप प्रत्याशी आगे चल रहे थे लेकिन आप उम्मीदवार अल्पेश कथीरिया अब पीछे हो गए हैं। इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी किशोरभाई कानाणी, 12,025 वोटों से आगे चल रहे हैं। 

  • 9:53 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: वराछा रोड से AAP के उम्मीदवार अल्पेश कथीरिया पीछे

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चल रही है। इस सीट पर शुरुआती रुझान के मुताबिक, आप प्रत्याशी आगे चल रहे थे लेकिन आप उम्मीदवार अल्पेश कथीरिया अब पीछे हो गए हैं। इस सीट पर फिलहाल बीजेपी आगे चल रही है। 

  • 8:48 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: वराछा रोड से AAP के प्रत्याशी अल्पेश कथीरिया आगे

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: गुजरात में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चल रही है। इस सीट पर आप के उम्मीदवार अल्पेश कथीरिया आगे चल रहे हैं। 

     

  • 8:07 AM (IST) Posted by Ravi Prashant

    Varachha Road Assembly Election Results 2022 Live: सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू

     सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू

  • 11:23 PM (IST) Posted by Pankaj Yadav

    वराछा रोड विधानसभा सीट पर गुरुवार को होगी मतगणना

    गुजरात (Gujarat) की वराछा रोड व‍िधानसभा सीट (Varachha Road Assembly Seat) पर थोड़ी देर में मतगणना शुरू होने वाली है। इस सीट से बीजेपी ने किशोरभाई कानाणी को उम्मीदवार बनाया है। वहीं कांग्रेस ने प्रफुलभाई छगनभाई तोगडिया को चुनावी मैदान में उतारा था।