A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने काली साड़ी पहन सलमान खान की फिल्म 'भारत' के गाने 'चाशनी' पर किया डांस

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने काली साड़ी पहन सलमान खान की फिल्म 'भारत' के गाने 'चाशनी' पर किया डांस

मोनालिसा को सलमान खान की फिल्म 'भारत' का गाना 'चाशनी' बेहद पसंद आ गया है। उन्होंने इस गाने पर अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

monalisa and salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM monalisa and salman khan

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा(MonaLisa) एक्टिंग के साथ डांस से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फोटोशूट कराया था। मोनालिसा को सलमान खान(Salman khan) की फिल्म भारत का गाना 'चाशनी' बेहद पसंद आ गया है। भारत फिल्म का गाना चाशमी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। गाने को अभिजीत श्रीवास्तव ने गाया है और विशाल-शेखर ने कंपोज किया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह भारत फिल्म के गाने 'चाशनी' पर डांस करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने वीडियो में ब्लैक कलर की साड़ी पहनीं हुई है और वह बेहद सुंदर लग रही हैं। 

मोनालिसा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'चाशनी' सुंदर गाने से प्यार हो गया है। 

मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

मोनालिसा ने बॉलीवुड में एंट्री बिग बॉस सीजन 10 से ली थी। बिग बॉस से उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला। मोनालिसा अब टीवी सीरियल्स में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। बिग बॉस में आने से पहले मोनालिसा कम से कम 200 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही वह भोजपुरी एक्टर रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह और मनोज तिवारी के साथ भी काम कर चुकी हैं। 

Also Read:

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद वायरल हो रहे हैं यह Memes

SOTY2 Box Office Collection: चौथे दिन धड़ाम हुई टाइगर, तारा और अनन्या की फिल्म