A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा ने खरीदी ऑडी कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा ने खरीदी ऑडी कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

भोजपुरी सुपरस्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन मोनालिसा ने एक शानदार ऑडी कार खरीदी है।

<p>सुपरस्टार मोनालिसा</p>- India TV Hindi सुपरस्टार मोनालिसा

भोजपुरी सुपरस्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन मोनालिसा ने एक शानदार ऑडी कार खरीदी है। मोनालिसा ने इस बात की जानकारी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। मोनालिसा ने पति विक्रांत और ऑडी कार के साथ फोटो शेयर किया है। इस फोटो में दोनों पति- पत्नी काफी खुश नजर आ रहे हैं। जैसा कि आपको पता है मोनालिसा आए दिन अपनी हॉट एंड ग्लैमरस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। 

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा भोजपूरी फिल्म के बाद बिग बॉस के माध्यम से टीवी में डेब्यू किया और अब "नजर" टीवी शो में डायन का किरदार प्ले करते दि रही हैं। 

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैमिली संग ऑडी कार की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  

 

हालांकि मोनालिसा ने ऑडी का कौन सा मॉडल खरीदा है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे मुंबई में ऑडी कार की कीमत 30 लाख से होकर ढाई करोड़ रुपये तक है। अब देखने वाली बात होगी कि मोनालिसा ने ऑडी का कौन सा मॉडल लिया है। यह भी बताते चलें कि कई सुपरस्टार्स के पास ऑडी कारें हैं।

मोनालिसा ने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "वो स्टाइल में आई सामने आई...सपने सही में सच होते हैं।" इसके साथ ही उन्होंने भगवान का शुक्रियादा किया है। बता दें कि मोनालिसा इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्ट‍िव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फालोवर हैं।

बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो 'नजर' में दिखाई दे रही हैं। ये एक सुपरनैचुरल शो है। इसमें मोनालिसा एक डायन का किरदार निभा रही हैं। शो में उनके रोल को खूब पसंद किया जा रहा है। डायन के रोल में वो खूब वाहवाही लूट रही हैं।  

एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा का जाना-पहचाना नाम हैं। मोनालिसा बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आई थीं।

भोजुपरी की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' का नया पोस्टर रिलीज, एक बार फिर से खुलेंगे कई राज

अब कगंना रनौत ने तापसी पन्नू को दी सलाह- मजाक उड़ाने के बाद रिेएक्शन के लिए रहें तैयार

दिव्यांका त्रिपाठी ने बीमार पति विवेक दाहिया के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें