Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी ने बीमार पति विवेक दाहिया के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक की तबीयत खराब होने के कारण वह हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। वे तक डिस्चार्ज नहीं हुए हैं, ऐसे में दोनों ने हॉस्पिटल में ही अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2019 13:21 IST
 Divyanka Tripathi, Vivek Dahiya- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM  Divyanka Tripathi Vivek Dahiya

नई दिल्ली: टेलीविजन की फेमस जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया ने अपना मैरिज एनवर्सरी बहुत ही सिंपल तरीके से बनाया। दरअसल कुछ दिन पहले ही दोनों रोमांटिक वेकेशन पर मकाउ घूमने गए थे, लेकिन वहां से आने के बाद विवेक की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अभी उनकी हालत में सुधार है लेकिन अभी उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्च नहीं मिला है। जिसके कारण उन्हे हॉस्पिटल में ही अपनी एनवर्सरी बनानी पड़ी।

आपको बता दें कि 8 जुलाई को दिव्यांका और विवेक की वेडिंग एनवर्सरी है। तबियत खरeब होने के कारण हॉस्पिटल में ही दोनों ने केक काटा।

विवेक को उनकी फैमिली ने सरप्राइज दिया और दोनों के लिए केक हॉस्पिटल लेकर ही पहुंच गए। जिसकी तस्वीरें दिव्यांका ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही दिव्यांका ने लिखा यूनिक एनीवर्सरी...जब फैमिली हमें सरप्राइज देने के लिए चुपके से केक लेकर आई। जब विव (विवेक) और मैंने केक की बजाय एक-दूसरे को हाई-फाइव किया।

दिव्यांका त्रिपाठी(Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया(Vivek dhaiya) वेकेशन मनाने के लिए मकाउ गए हुए थे। वेकेशन से वापिस आने के बाद विवेक बीमार हो गए हैं और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा है। मकाओ से आने के बाद विवेक को बुखार आ गया पेट में दर्द होने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ा। इस वजह से विवेक नच बलिए 9(Nach Baliye 9)  के प्री-लॉन्च एपिसोड को होस्ट नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें-

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने 'उरी' और 'गली ब्वॉय' को भी छोड़ा पीछे

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- धर्म आपको...

जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत की रिपोर्टर संग हुई झड़प, लगाया उनके खिलाफ लिखने का आरोप

  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement