1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' का नया पोस्टर रिलीज, एक बार फिर से खुलेंगे कई राज

जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' का नया पोस्टर रिलीज, एक बार फिर से खुलेंगे कई राज

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'बटला हाउस' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2019 15:29 IST
जॉन अब्राहम- India TV Hindi
जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'बटला हाउस' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। जॉन अब्राहम की फिल्म 'बटला हाउस' 2008 में हुई घटना पर आधारित है। जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' का काफी समय से लोगों को इंतजार था साथ ही फिल्म का पोस्टर देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं फिल्म एक्शन और एडवेंचर से भरपूर होने वाला है।

एक्‍टर जॉन अब्राहम एक बार फिर ऐक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म में जॉन, संजीव कुमार यादव के रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजीव ने ही ऑपरेशन बाटला हाउस की पहल की थी। हाल ही में जॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्‍म का एक दिलचस्‍प पोस्‍टर शेयर किया। फिल्‍म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिवील किया जाएगा। 

बीते दिनों फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर की शुरुआत वॉइस रिकॉर्डिंग से होती है जिसके बाद गोलियां चलती दिखाई देती हैं। मुठभेड़ के बीच जॉन नजर आते हैं जिसके बाद किसी के 'स्टॉप' चिल्लाने की आवाज सुनाई देती है। 

इसके बाद जॉन अब्राहम की आवाज में सवाल सुनाई देते हैं 'उस दिन क्या हुआ बाटला हाउस में? क्या हम गलत थे? क्या मैं गलत था?' उनके इस वॉइस ओवर के दौरान स्क्रीन पर लिखा दिखता है 'साल 2008 में कुछ गन शॉट्स ने कई कहानियां बना दीं। 11 साल बाद हम लाए हैं असली कहानी।' 

बता दें, यह फिल्‍म हाल ही में उस वक्‍त चर्चा में आई जब 15 अगस्‍त के मौके पर इसके 'साहो' और 'मिशन मंगल' के साथ क्‍लैश की खबरें आईं। निखिल आडवाणी की इस फिल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, मनीष चौधरी, प्रकाश राज जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

 

ये भी पढ़ें-

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- धर्म आपको...

जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत की रिपोर्टर संग हुई झड़प, लगाया उनके खिलाफ लिखने का आरोप

Birthday Spl: 17 साल की उम्र में ऋषि कपूर को दिल बैठी थीं नीतू कपूर, प्यार के चक्कर में मां से खाई थी मार

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X