A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का 'फोनवे से हैप्पी होली बोल दिहतू' हुआ रिलीज

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का 'फोनवे से हैप्पी होली बोल दिहतू' हुआ रिलीज

भोजपुरी एक्टर, सिंगर पवन सिंह का होली का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने को यूट्यूब पर कई बार देखा जा चुका है।

New bhojpuri song- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE New bhojpuri song

आजकल भोजपुरी गाने भी काफी हिट होते हैं। लोगों को य गाने काफी पसंद आते हैं। कोई भी त्यौहार हो भोजपुरी गाने पर लोग डांस जरुर करते हैं। अब होली आने वाली है और होली से पहले भोजपुरी सिंगर पवन सिंह(Pawan Singh) का होली का एक गाना रिलीज हो गया है। उनका यह गाना काफी पसंद आने वाला है।

होली के इस गाने का नाम 'फोनवे  से happy holi बोल दिहतू' है। इस गाने को यूट्यूब पर बहुत बाहर देखा जा चुका है। गाने को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। गाने के लिरिक्स आर.आर पंकज ने लिखे हैं।

आपको बता दें हाल ही में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की फिल्म वॉन्टेड रिलीज हुई थी। यह एक एक्शन फिल्म है।  दर्शकों को ये फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि इसे चंद दिनों में ही यूट्यूब पर 20 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। पवन सिंह के साथ इस फिल्म में मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य भी अहम किरदार में हैं। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। इसके साथ ही फिल्म में पवन सिंह काफी रोमेंटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। ये भोजपुरी फिल्म सुजीत कुमार सिंह के निर्देशन में बनी हैं।

फिल्म के 'लागेलू हुनरी मुनरी' गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की जोड़ी काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रही है। इस गाने को पवन सिंह और नुपूर उपाध्याय ने गाया है। वैसे पवन सिंह की हर भोजपुरी फिल्म दर्शकों का दिल जीत लेती है, इससे पहले भी उनकी कई फिल्में और गाने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा चुके हैं।

Also Read:

पुलवामा अटैक पर फूटा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल का गुस्सा, पाकिस्तान को दी खुली चुनौती

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म यूट्यूब पर वायरल, 120 मिलियन से ज्यादा व्यूज़