A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी 'ओ मेरे ढोलना' गाने पर डांस करती नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

'ओ मेरे ढोलना' गाने पर डांस करती नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

<p>'ओ मेरे ढोलना' गाने पर...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM SAPNA CHOUDHARY 'ओ मेरे ढोलना' गाने पर डांस करती नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी,

हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है। लाखों लोग उनके डांस के दीवाने है। 

हरियाणवी गानों पर धमाल मचाने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस का वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

इस वीडियो में वे हरियाणवी गाने पर नहीं बल्कि, बॉलीवुड गाने  'ओ मेरे ढोलना' पर डांस करती नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रही है। उन्होंने यह वीडियो को स्विमिंग पूल के किनारे शूट किया है। स्विमिंग पूल के पास डांस कर रही सपना चौधरी पिंक कलर के लहंगे में बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ  थिरकती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को अब तक  58 हजार से की भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। 

फिलहाल सपना शादीशुदा है और एक एक बच्चे की मां हैं। सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू ने पिछले साल अक्टूबर में बेटे का वेलकम किया था। सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश में फेमस है।

शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की 'तूफ़ान' की तारीफ करते हुए किया पोस्ट

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके के कई म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज हुए हैं और ज्लद यूट्यूब चैनल पर वेब सीरीज रिलीज करने वाली है। 

भूषण कुमार के खिलाफ शिकायत पूरी तरह झूठी और दुर्भावनापूर्ण है: टी-सीरीज