1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भूषण कुमार के खिलाफ शिकायत पूरी तरह झूठी और दुर्भावनापूर्ण है: टी-सीरीज

भूषण कुमार के खिलाफ शिकायत पूरी तरह झूठी और दुर्भावनापूर्ण है: टी-सीरीज

टी-सीरीज द्वारा जारी बयान में लिखा गया है, "श्री भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज शिकायत पूरी तरह से झूठी और दुर्भावनापूर्ण है, यह झूठा आरोप लगाया गया है कि विचाराधीन महिला का 2017 से 2020 के बीच काम देने के बहाने यौन शोषण किया गया था।"

IANS IANS
Published on: July 16, 2021 19:14 IST
भूषण कुमार - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHUSHANKUMAR भूषण कुमार 

 

मुंबई: म्यूजिक लेबल और फिल्म प्रोडक्शन बैनर टी-सीरीज ने शुक्रवार को अपने अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार के खिलाफ लगाए गए बलात्कार के आरोप के बारे में एक बयान जारी किया। बयान में दावा किया गया है कि कुमार के खिलाफ दर्ज शिकायत "पूरी तरह से झूठी और दुर्भावनापूर्ण" है। बयान आगे दावा करता है कि शिकायतकर्ता द्वारा दर्ज की गई पुलिस शिकायत, इस साल 1 जुलाई को टी-सीरीज द्वारा उसके "जबरन वसूली के अपराध के लिए और उसके साथी के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत के लिए एक जवाबी ब्लास्ट के अलावा कुछ नहीं है।"

टी-सीरीज द्वारा जारी बयान में लिखा गया है, "श्री भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज शिकायत पूरी तरह से झूठी और दुर्भावनापूर्ण है, यह झूठा आरोप लगाया गया है कि विचाराधीन महिला का 2017 से 2020 के बीच काम देने के बहाने यौन शोषण किया गया था।"

बयान में लिखा गया है, "यह रिकॉर्ड की बात है कि वह पहले ही फिल्म और संगीत वीडियो में टी-सीरीज बैनर के लिए काम कर चुकी हैं।"

मार्च 2021 के आसपास उसने श्री भूषण कुमार से एक वेब-सीरीज का निर्माण करने के लिए मदद मांगी, जिसे वह बनाना चाहती थी, जिसके लिए उसे विनम्रतापूर्वक मना कर दिया गया था। इसके बाद, जून 2021 में महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद उसने टी-सीरीज के बैनर के पास जाना शुरू कर दिया। उसके साथी के साथ मिलकर जबरन वसूली के रूप में बड़ी राशि की मांग की।

नतीजतन, 1 जुलाई 2021 को अंबोली पुलिस स्टेशन में पुलिस के पास जबरन वसूली के प्रयास के खिलाफ टी-सीरीज बैनर द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। हमारे पास जबरन वसूली के प्रयास के लिए ऑडियो रिकॉडिर्ंग के रूप में सबूत भी हैं और इसे जांच के लिए प्रदान किया जाएगा। उसके द्वारा दायर की गई वर्तमान शिकायत और कुछ नहीं बल्कि उसके और उसके साथी के खिलाफ जबरन वसूली के आरोप में दर्ज शिकायत का जवाबी हमला है।

बयान में कहा गया, "हम इस संबंध में अपने वकीलों से परामर्श करने की प्रक्रिया में हैं और उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।"

आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि मुंबई पुलिस ने एक महत्वाकांक्षी मॉडल-सह-अभिनेत्री द्वारा भूषण कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की है।

अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, 30 वर्षीय पीड़िता ने प्राथमिकी में दावा किया है कि भूषण कुमार द्वारा 2017 से 2020 के बीच फिल्मों में अपनी भूमिका देने के झूठे बहाने से उसका यौन शोषण और बार-बार बलात्कार किया गया।

Click Mania
bigg boss 15