1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम को दिया जवाब, कहा- एहसान फरामोश

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम को दिया जवाब, कहा- एहसान फरामोश

सोनू निगम के वीडियो शेयर करके भूषण कुमार के खिलाफ निशाना साधने के बाद उनकी पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने सिंगर को जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 23, 2020 11:01 IST
divya kumar khosla and sonu nigam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVYAKHOSLAKUMAR/SONUNIGAM दिव्या कुमार खोसला औक सोनू निगम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ सिंगर सोनू निगम ने आवाज उठाई है। हाल ही में सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर करके टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लातों के माफिया बातों से नहीं मानते हैं। सोनू निगम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।अब सोनू निगम को भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने जवाब दिया है। दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ शेयर किया है साथ ही सोनू निगम को एहसान फरामोश कहा है।

दिव्या कुमार खोसला ने लिखा- आज सब कुछ इस बारे में है कि कौन अच्छा कैंपेन चला सकता है।  लोगों को झूठ बेचते और अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के जरिए छल करते देख रही हूं। सोनू निगम उस तरह के इंसान है, जो यह बखूबी जानते हैं कि लोगों के दिमाग से कैसे खेलना है. भगवान दुनिया को बचाए।  दिव्या ने आगे लिखा- सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया... अगर आपको इतनी ही खुन्नस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किये जिसके लिए वो हमेशा शुक्र गुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं। अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का।

divya kumar khosla instagram story

Image Source : INSTAGRAM/DIVYAKHOSLAKUMAR
दिव्या कुमार खोसला इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनू निगम ने शेयर किया 15 साल की उम्र में गाया, अवॉर्ड विनिंग गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आपको बता दें सोनू निगम ने सोमवार को एक वीडियो शेयर करके कहा था-भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे। और अब तू तू के लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया।"सोनू आगे कहते हैं, "तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पे आके भाई भाई मेरी एल्बम कर दो। भाई 'दीवाना' कर दो। भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो। अबू सलेम से बचा लो। अबू सलेम गालियां दे रहा है..याद है ना? याद है कि नहीं ये सब चीजें? मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना अब तू बस। "मरीना कवर याद है ना? वो क्यों बोली, वो क्यों बैक आउट किया ये मुझे नहीं पता। मीडिया को पता है माफिया किस तरह से फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपनी यूट्यूब चैनल में डाल दूंगा। समझा? मेरे मुंह मत लगना।"

सोनू निगम के सपोर्ट में आए सिंगर्स

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर भी सोनू निगम के सपोर्ट में आई हैं। उन्होंने बॉलीवुड स्काइ को दिए इंटरव्यू में कहा-  सोनू निगम मेरे सीनियर हैं और वे इंडस्ट्री में काफी समय से हैं। वे एक बड़ा नाम हैं और एक आइकॉनिक सिंगर हैं। वे अब इन सब बातों से ऊपर उठ चुके हैं. मगर ये सही है कि बहुत ज्यादा माफियागिरी तो हमारी म्यूजिक इंडस्ट्री में है। किसी को उसका क्रेडिट नहीं मिलता। यही वजह है कि मुझे ये इंडस्ट्री पसंद नहीं। मैं अब फिल्मों में गाना गाने के लिए कोशिश भी नहीं करती हूं। मैंने खुद अपने आप को इन सब से अलग कर लिया है. मैं अपनी मेंटल हेल्थ की फिक्र करती हूं।

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी भी सोनू निगम के सपोर्ट में आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सिंगर्स की स्थिति के बारे में बात की है। साथ ही कहा- आप कुछ लोगों को कुछ समय तक बेवकूफ बना सकते हैं लेकिन आप हमेशा हर किसी को बेवकूफ नहीं बना सकते हैं।

सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को दी वॉर्निंग, कही ये बात

आपको बता दें कुछ दिनों पहले सोनू निगम ने बिना किसी का नाम लिए म्यूजिक कंपनीज से अपील की थी कि वह आए नए कलाकारों के प्रति थोड़ा दया भाव रखें, नहीं तो सुशांत सिंह राजपूत की ही तरह म्यूजिक इंडस्ट्री से भी किसी कलाकार के आत्महत्या की खबर आ सकती है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021