A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल भोजपुरी इंडस्ट्री में रख सकती हैं कदम, ये एक्टर देना चाहते हैं मौका

गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल भोजपुरी इंडस्ट्री में रख सकती हैं कदम, ये एक्टर देना चाहते हैं मौका

लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रख सकती हैं। उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री से ऑफर मिला है।

Ranu mandal- India TV Hindi Ranu mandal

लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाकर फेमस हुईं रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक गाना रिकार्ड कराया है। बॉलीवुड से गाने का ऑफर मिलने के बाद रानू को अब भोजपुरी इंडस्ट्री से भी ऑफर मिलने वाला है। भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू चाहते हैं कि उनकी फिल्म के लिए रानू एक गाना रिकार्ड करें।

भोजपुरी एक्टर प्रदीप ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा- हमारे देश में एक कमाल की गायिका हैं। मैं रानू मंडल जी का गाना सुनने के बाद उनका फैन हो गया हूं। मैं और पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री चाहती है कि रानू जी हमारे लिए गाना गाएं। 

आपका बता दें लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाकर पश्चिम बंगाल की रानू सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गई हैं। रानो की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल क्या हुई उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।

खबरों के मुताबिक उन्हें फिल्मों में गाना गाने का ऑफर मिल रहे हैं। मीडिया के मुताबिक सुपरस्टार लमान खान ने रानू मंडल की प्रतिभा से खुश होकर उन्हें 55 लाख रुपए का एक घर गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं सलमान उन्हें दबंग 3 में गाने का भी मौका देंगे। हालांकि सुपरस्टार की तरफ से अभी तक ऐसा आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Also Read:

सपना चौधरी के साथ इस लड़की ने किया ऐसा डांस खुद सपना भी रह गईं हैरान!

Video: धारा 370 पर बना भोजपुरी गाना 'ले लेबे जम्मू कश्मीर में जमीन' हुआ वायरल