A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी अरविंद अकेला कल्लू खोलेंगे शिक्षा माफियाओं की पोल, जल्द लेकर आ रहे हैं फिल्म 'विद्यापीठ'

अरविंद अकेला कल्लू खोलेंगे शिक्षा माफियाओं की पोल, जल्द लेकर आ रहे हैं फिल्म 'विद्यापीठ'

भोजपुरी फिल्म ‘विद्यापीठ’ में अरविंद अकेला कल्लू तीन लुक में दिखाई देंगे। ये फिल्म शिक्षा क्षेत्र में फैले भ्रष्टाचार को मद्देनजर रखकर नहीं बनाई गई है, जिसका फैंस बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं।

Arvind Akela Kallu - India TV Hindi Image Source : DESIGN Arvind Akela Kallu

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने वाले अरविंद अकेला की नई भोजपुरी फिल्म ‘विद्यापीठ’ इन दिनों चर्चा में है। वैसे तो भारतीय सिनेमा जगत में बहुत सारी फिल्में बहुत सारे विषयों पर बनी है लेकिन अब तक कोई भी फ़िल्म शिक्षा क्षेत्र में फैले भ्रष्टाचार को मद्देनजर रखकर नहीं बनाई गई। लेकिन अरविंद अकेला की आने वाली फिल्म ‘विद्यापीठ’  में आपको शिक्षा क्षेत्र में हो रहे घोटालों के बारें में देखने को मिलेगा। अब शिक्षा के किस मॉड्यूल को सेंट्रलाइज्ड करके फ़िल्म का ताना बाना बुना गया है यह तो आने वाला समय ही बताएगा । लेकिन एक बात तो अभी से ही स्पस्ट है कि यह फ़िल्म बाकी की भोजपुरी फिल्मों के कॉन्सेप्ट से बिल्कुल अलग और यूनिक होने वाला है । शिक्षा के क्षेत्र में फैले क्राइम को कल्लू के अभिनय के साथ देखने का अलग ही आनंद होगा , क्योंकि कल्लू आजकल अधिकतर यूनिक कॉन्सेप्ट को लेकर ही फिल्में कर रहे हैं ।फैंस अरविंद अकेला की इस नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

फिल्म के पोस्टर ने मचाया था बवाल

बीते दिनों अरविंद अकेला कल्लू का इस फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें कल्लू तीन लुक में नजर आ रहे थे।भोजपुरी फिल्म ‘विद्यापीठ’ के पोस्टर ने फैन्स की दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थीं। पोस्टर के सामने आने के बाद हर जगह अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘विद्यापीठ’ की ही चर्चा होने लगी थीं। वहीं अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

फिल्म की स्टार कास्ट 

बता दें कि गोविन्दा फ़िल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'विद्यापीठ' के निर्माता गोविन्दा जी उर्फ रामजीत जायसवाल व सह निर्माता हैं शामजीत बरई हैं।  ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन व आईफा म्यूजिक वर्ल्ड प्रेजेंट्स फ़िल्म विद्यापीठ के लेखक हैं मनोज पांडेय जिनकी कहानी पर बने फ़िल्म का निर्देशन किया है योगेश राज मिश्रा ने। 'विद्यापीठ' के गीत के बोल लिखे हैं आज़ाद सिंह ने जिन्हें संगीत से सजाया है आज़ाद सिंह व विशाल सिंह ने, इन्हें अपनी आवाज़ अरविंद अकेला कल्लू, प्रियंका सिंह, आरोही भारद्वाज, जितेंद्र सिंह जीतू ने दी है ।विद्यापीठ की सिनेमेटोग्राफी रवींद्रनाथ जी ने किया है। फ़िल्म में फाइट मास्टर हैं अरुण प्रेम सिंह। फ़िल्म विद्यापीठ के प्रचार प्रसार का जिम्मा  संजय भूषण पटियाला का है। फ़िल्म विद्यापीठ का ट्रेलर ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन चैनल पर 10 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

 

लैला बन जान्हवी कपूर ने शेयर किया अपना वीडियो, जीनत अमान ने लगा दिया चोरी का आरोप

Devoleena Bhattacharjee ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस को दिखे शरीर पर चोट के निशान

लंबे समय बाद बेटी राहा के साथ आउटिंग पर निकली आलिया भट्ट, वायरल हुआ मां-बेटी का क्यूट वीडियो