Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Devoleena Bhattacharjee ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस को दिखे शरीर पर चोट के निशान

टीवी जगत की गोपी बहु यानी Devoleena Bhattacharjee ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के गाने पर एक डांस वीडियो शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 08, 2023 18:45 IST
Devoleena Bhattacharjee - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

नई दिल्लीः टीवी पर गोपी बहु बनकर दशकों से दर्शकों का दिल जीतने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह शानदार डांसर भी हैं। आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। देवोलीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो व तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाते हैं। लेकिन आज एक वीडियो ने गोपी बहु के फैंस को चिंता में डाल दिया है। क्योंकि उनकी इस वीडियो में शरीर पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। 

शाहरुख खान के गाने पर किया डांस 

देवोलीना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह शाहरुख खान के 'कल हो न हो' के गाने 'प्रिटी वूमन' पर डांस करती दिख रही हैं। उन्होंने एक ही जगह बैठकर डांस किया है, जो काफी खूबसूरत लग रहा है। इस वीडियो में देवोलीना का क्लालिकल डांसर वाला स्किल साफ नजर आ रहा है। 

चोट के निशान ने किया फैंस को परेशान

इस वीडियो में डांस के साथ एक और चीज ने फैंस का ध्यान खींचा है। वो है उनके शरीर पर लगीं चोटें। जी हां! देवोलीना की गर्दन पर एक जगह बेंडेज लगी दिख रही है। उसके साथ ही उनके हाथ पर एक गहरा नीला निशान नजर आ रहा है। इसे देखकर फैंस कमेंट में उनसे चोट लगने की वजह पूछ रहे हैं। सभी को एक्ट्रेस की चिंता हो रही है।  

देवोलीना का वर्कफ्रंट 

इन दिनों देवोलीना टीवी सीरियल 'दिल दियां गल्लां' में 10 साल के लीप के बाद नजर आ रही हैं। जिसमें वह एक म्यूजिक टीचर दिशा का रोल निभाती दिख रही हैं। जिसका पास्ट दुखभरा रहा और वह एक तलाकशुदा मां है। बता दें कि देवोलीना 'बिग बॉस 15' में भी देखा गया था। उन्होंने कुछ महीने पहले ही शानवाज़ शेख से शादी की है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी आलिया सिद्दीकी ने क्लोजर रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहिद कपूर तक, बॉलीवुड के ये स्टार्स हैं प्लेन उड़ाने में माहिर

Indian Air Force Day पर देखिए आसमान की ऊंचाई पर ले जाने वालीं ये बॉलीवुड फिल्में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement