Monday, April 29, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी आलिया सिद्दीकी ने क्लोजर रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच विवाद के बाद अब नवाज और उनके परिवार को क्लीन चिट मिल गई है। जिसके बाद आलिया ने नाराजगी जताई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 08, 2023 15:44 IST
Nawazuddin Siddiqui, Aaliya Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui, Aaliya Siddiqui

नई दिल्लीः फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का विवाद किसी से छिपा नहीं है। कुछ महीने पहले की बात है जब एक वीडिया वायरल हुआ था, जिसमें आलिया नवाजुद्दीन के दरवाजे पर खड़ी थीं और उन्हें घर में घुसने नहीं दिया जा रहा था। जिसके बाद आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, अब नवाजुद्दीन और उनके परिवार को क्लीन चिट मिल गई है। आलिया ने उत्पीड़न मामले में नवाजुद्दीन और उनके परिवार को क्लीन चिट दिए जाने पर आपत्ति जताई है।

आलिया ने मांगा समय 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पोस्को अदालत ने आलिया को 7 अक्टूबर को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था। आलिया सिद्दीकी ने 2020 में नवाजुद्दीन और अपने ससुराल वालों के खिलाफ उन्हें और उनकी बेटी को कथित रूप से परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी। आलिया ने पुलिस क्लोजर रिपोर्ट के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए समय का अनुरोध किया।

9 नवंबर तक का मिला टाइम 

अतिरिक्त जिला सरकारी वकील (एडीजीसी) प्रदीप बालियान ने कहा, "अदालत ने उन्हें अपना आवेदन जमा करने के लिए 9 नवंबर तक का समय दिया। अगर वह पुलिस रिपोर्ट पर आपत्ति जताती है, तो अदालत दोबारा जांच का आदेश दे सकती है या मामला दर्ज कर सकती है।"

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया, सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। शो में उन्होंने अपने साथ हुए सारे दुर्व्यवहार पर भी बात की थी। लेकिन वह काफी कम समय में एलीमिनेट हो गई थीं। 

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहिद कपूर तक, बॉलीवुड के ये स्टार्स हैं प्लेन उड़ाने में माहिर

Indian Air Force Day पर देखिए आसमान की ऊंचाई पर ले जाने वालीं ये बॉलीवुड फिल्में

'सिंघम अगेन' में हुई करीना कपूर खान की धांसू एंट्री, उड़ती कारों के बीच खड़ी आईं नजर

भारतीय जनता पार्टी ने 'फुकरे 3' के पोस्टर का बनाया मजेदार रीमेक, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement